Move to Jagran APP

Realme Winter Sale में इन स्मार्टफोन्स पर मिल रहा है दमदार ऑफर

Realme ने आज से अपने Winter Sale की शुरुआत की है। इस ईयर एंड सेल में कंपनी अपने इस साल लॉन्च हुए स्मार्टफोन और डिवाइसेज पर डिस्काउंट ऑफर कर रही है।

By Harshit HarshEdited By: Published: Tue, 10 Dec 2019 01:45 PM (IST)Updated: Tue, 10 Dec 2019 01:52 PM (IST)
Realme Winter Sale में इन स्मार्टफोन्स पर मिल रहा है दमदार ऑफर
Realme Winter Sale में इन स्मार्टफोन्स पर मिल रहा है दमदार ऑफर

नई दिल्ली, टेक डेस्क। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme ने आज से अपने Winter Sale की शुरुआत की है। इस ईयर एंड सेल में कंपनी अपने इस साल लॉन्च हुए स्मार्टफोन और डिवाइसेज के साथ-साथ पिछले साल लॉन्च हुए मिड और बजट रेंज वाले स्मार्टफोन्स पर भी भारी डिस्काउंट ऑफर कर रही है। इस सेल में हाल ही में लॉन्च हुए Realme X2 Pro और Realme 5s पर भी डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। Realme Winter Sale का आयोजन 10 दिसंबर से लेकर 13 दिसंबर के बीच की जा रही है। इसमें यूजर्स को Rs 1,000 और Rs 500 के डिस्काउंट कूपन्स ऑफर किए जा रहे हैं। इन कूपन्स को ग्रैब करके यूजर्स कंपनी के आधिकारिक वेबसाइट से प्रोडक्ट्स को खरीद सकेंगे।

loksabha election banner

ऑफर्स

इन ईयर एंड सेल मे यूजर्स को Rs 1,000 और Rs 500 के कूपन्स के अलावा बजाज फिनसर्व की तरफ से नो-कॉस्ट ईएमआई भी ऑफर किया जा रहा है। यही नहीं, यूजर्स को 10 प्रतिशत मोबिक्विक सुपरकैश भी ऑफर किया जा रहा है। एक्सचेंज ऑफर के तहत यूजर्स को Cashify की तरफ से Rs 500 का अतिरिक्त डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है।

Realme 5s और Realme X2 Pro को यूजर्स इस सेल के दौरान हर दिन खरीद सकते हैं। इन दोनों स्मार्टफोन्स को हाल ही में लॉन्च किया गया है। ये दोनों स्मार्टफोन्स आप बिना फ्लैश सेल के भी खरीद सकते हैं। Realme X2 Pro के बेस वेरिएंट 8GB+128GB को Rs 29,999 की कीमत में खरीद सकते हैं, जबकि इसके 12GB+256GB वेरिएंट को Rs 33,999 की कीमत में खरीद सकते हैं। Realme 5s के बेस वेरिएंट 4GB+64GB को Rs 9,999 की कीमत में खरीद सकते हैं, जबकि इसके 4GB+128GB वेरिएंट को Rs 10,999 की कीमत में खरीद सकते हैं। 

Realme अपने बेस्ट सेलर स्मार्टफोन्स पर भी दमदार ऑफर्स दे रहा है। Realme 5 Pro को Rs 12,999 की शुरुआती कीमत में खरीद सकते हैं। साथ ही कंपनी के बजट स्मार्टफोन Realme C2 को Rs 5,999 की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकता है। इसके अलावा Realme 5, Realme XT और Realme X पर भी डिस्काउंट दिया जा रहा है। इन स्मार्टफोन्स की कीमत में भी कटौती की गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.