Move to Jagran APP

रियलमी Pad X जल्द भारत में होगा लॉन्च, यहां जानें क्या हैं फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

Realme Pad X को जल्द ही भारत में लॉन्च किए जाने की पुष्टि की गई है। यह कंपनी का पहला प्रीमियम टैबलेट है।इस टैबलेट को इस हफ्ते की शुरुआत में चीन में लॉन्च किया गया था। Realme Pad X कीबोर्ड और स्टाइलस को सपोर्ट करता है।

By Ankita PandeyEdited By: Published: Sat, 28 May 2022 03:30 PM (IST)Updated: Sat, 28 May 2022 03:31 PM (IST)
रियलमी Pad X  जल्द भारत में होगा लॉन्च, यहां जानें क्या हैं फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस
Realme Pad X soon to launch in India

नई दिल्ली, टेक डेस्क।Realme Pad X को इस हफ्ते की शुरुआत में चीन में पेश किया गया था। यह कंपनी का अब तक का सबसे प्रीमियम टैबलेट है, जिसका अर्थ है कि रियलमी के लिए इसे अन्य बाजारों में लाना समझ में आता है। Realme ने अब संकेत दिया है कि Realme Pad X को भारतीय बाजार में जल्द ही लॉन्च किया जाना है। रियलमी इंडिया के सीईओ माधव शेठ ने ट्विटर पर Realme Pad X की एक तस्वीर साझा करते हुए अपने फॉलोअर्स से पूछा कि क्या वे "इसे भारत में भी लॉन्च कराना चाहते हैं। शेठ ने कहा कि इस पोस्ट के 300 रीट्वीट का मतलब होगा कि Realme Pad X भारत में आएगा। अप्रत्याशित रूप से, पोस्ट को 450 से अधिक बार रीट्वीट किया गया। इससे पता चलता है कि यह टैबलेट जल्द ही लॉन्च हो रहा है। हालांकि अब तक यह जानकारी नहीं है कि इसे कम तक लॉन्च किया जाएगा।

loksabha election banner

Realme Pad X की भारत में संभावित कीमत

Realme Pad X कंपनी का पहला प्रीमियम टैबलेट है, जो हाल ही में लॉन्च किए गए शाओमी Pad 5 को टक्कर देने में सक्षम है। इसलिए अंदाजा लगाया जा रहा है कि Realme Pad X की कीमत पहले लॉन्च किए गए Realme के टैबलेट से ज्यादा है। बता दें कि चीन में, Realme Pad X CNY 1,299 ( लगभग 15,000 रुपये) से शुरू होता है। अगर Realme भारत में Realme Pad X को आयात करती है तो वह इसकी कीमत में इजाफा करेगी।

Realme Pad X स्पेसिफिकेशंस

Realme Pad X टैबलेट 2K रेजोल्यूशन के साथ 11-इंच LCD डिस्प्ले देता है, जिसमें 450nits की पीक ब्राइटनेस, DC डिमिंग के लिए सपोर्ट और TUV रीनलैंड ब्लू लाइट फिल्टर मिलता है। इसके अलावा, Realme Pad X में क्वाड स्पीकर हैं और इन्हें Dolby Atmos और Hi-Res Audio द्वारा ट्यून किया गया है।

इस टैबलेट में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर है, जिसे 6GB तक रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। यह टैबलेट केवल वाईफाई वर्जन में आता है। नया टैबलेट पैड नए रियलमी UI3.0 पर काम करता है। Realme Pad X का फ्रंट कैमरा 105 डिग्री के एरिया के साथ आता है, जबकि इसमें पीछे की तरफ 13-मेगापिक्सल का मेन कैमरा है। इस टैबलेट में 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट के साथ 8340mAh की बैटरी दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.