Move to Jagran APP

Realme का सब-ब्रांड DIZO अगले महीने अपना पहला प्रोडक्ट करेगा लॉन्च, जानें इसके बारे में सबकुछ यहां

सब-ब्रांड DIZO ने अपने प्रोडक्ट की बिक्री के लिए हाल ही में ई-कॉमर्स वेबसाइट Flikart के साथ साझेदारी का ऐलान किया था। अब कंपनी अपना पहला प्रोडक्ट 1 जुलाई को भारत में लॉन्च करने जा रही है। आइए जानते हैं प्रोडक्ट के बारे में विस्तार से।

By Ajay VermaEdited By: Published: Tue, 22 Jun 2021 11:55 AM (IST)Updated: Tue, 22 Jun 2021 11:55 AM (IST)
Realme का सब-ब्रांड DIZO अगले महीने अपना पहला प्रोडक्ट करेगा लॉन्च, जानें इसके बारे में सबकुछ यहां
DIZO ब्रांड की फोटो दैनिक जागरण की है

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Realme के सब-ब्रांड DIZO ने अपने प्रोडक्ट की बिक्री के लिए हाल ही में ई-कॉमर्स वेबसाइट Flikart के साथ साझेदारी का ऐलान किया था। अब कंपनी अपना पहला प्रोडक्ट 1 जुलाई को भारत में लॉन्च करने जा रही है। इन प्रोडक्ट्स को चार कैटेगरी के तहत बाजार में उतारा जाएगा, जिसमें मनोरंजन, स्मार्ट होम, स्मार्ट केयर और एक्सेसरीज शामिल है। कंपनी का कहना है कि हमारी तकनीक लोगों के बहुत काम आएगी।

loksabha election banner

DIZO के फीचर फोन हो सकते हैं लॉन्च

अब तक सामने आई रिपोर्ट्स की मानें तो DIZO एक जुलाई को अपने दो फीचर फोन Dizo Star 500 और Dizo Star 300 को लॉन्च कर सकता है। फीचर्स की बात करें तो DIZO Star 500 में बड़ी स्क्रीन, फिजिकल बटन के साथ डुअल सिम स्लॉट और 1,830mAh की बैटरी मिलेगी। इसके साथ ही फोन के रियर पैनल में कैमरा दिया जाएगा। वहीं, दूसरी तरफ कंपनी DIZO Star 300 फोन में छोटी स्क्रीन और एलईडी फ्लैश लाइट के साथ कैमरा देगी। इसके अलावा फीचर फोन में 2,500mAh की बैटरी मिलने की उम्मीद है।

DIZO Go Pods और Go Pods D से उठ सकता है पर्दा

DIZO एक जुलाई को फीचर फोन के अलावा Go Pods और Go Pods D ईयरबड्स को पेश कर सकता है। दोनों अगामी ईयरबड्स रियलमी बड्स एयर 2 के रिब्रांडेड वर्जन होंगे। यूजर्स को दोनों ईयरबड्स में दमदार बैटरी, टच कंट्रोल और शानदार साउंड का सपोर्ट मिल सकता है। इसके अलावा ज्यादा कुछ जानकारी नहीं मिली है।

आपको बता दें कि रियलमी ने अपने सब-ब्रांड DIZO को मई में लॉन्च किया था। इस नए टेक ब्रांड का मुख्य उद्देश्य है कि अपने कंस्यूमर्स की जिंदगी को स्मार्ट डिवाइस के माध्यम से बेहतर बनाया जाए। इस ब्रांड को रियलमी की ओर से सप्लाई चेन का सपोर्ट मिला है। साथ ही इसे कंपनी के आधिकारिक मोबाइल ऐप से भी लिंक किया गया है।

कंपनी के सीईओ माधव सेठ ने कहा था कि नए ब्रांड DIZO के लिए यह समय महत्वपूर्ण है। ब्रांड का उद्देश्य है कि ग्राहकों के लिए नवीन और विविध AIoT समाधान उपलब्ध जाए। उन्होंने आगे कहा है कि मुझे बहुत खुशी हो रही है कि लोगों को पेश करने के लिए DIZO के पास कई सारे बेहतरीन प्रोडक्ट हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.