Move to Jagran APP

Realme का अल्ट्रा थिन डार्ट चार्जर भारत में जल्द देंगे दस्तक, कंपनी ने किया टीज

कुछ दिन पहले ही Realme ने अपने 10W के वायरलेस चार्जिंग पैड को इंट्रोड्यूस किया है। इसे भारत में 899 रुपये की कीमत में पेश किया गया है।

By Harshit HarshEdited By: Published: Sun, 02 Aug 2020 12:50 PM (IST)Updated: Sun, 02 Aug 2020 12:50 PM (IST)
Realme का अल्ट्रा थिन डार्ट चार्जर भारत में जल्द देंगे दस्तक, कंपनी ने किया टीज
Realme का अल्ट्रा थिन डार्ट चार्जर भारत में जल्द देंगे दस्तक, कंपनी ने किया टीज

नई दिल्ली, टेक डेस्क। ग्लोबल स्मार्टफोन ब्रांड Realme जल्द ही अपने अल्ट्रा थिन सुपर डार्ट चार्जर को भारत में लॉन्च करने वाला है। कंपनी के CEO माधव सेठ ने अपने ट्विटर हैंडल से 65W और 50W के भारत में जल्द लॉन्च होने के बारे में घोषणा की है। कुछ दिन पहले ही Realme ने अपने 10W के वायरलेस चार्जिंग पैड को इंट्रोड्यूस किया है। इसे भारत में 899 रुपये की कीमत में पेश किया गया है। इस वायरलेस चार्जर के जरिए आप अपने वायरलेस डिवाइसेज जैसे कि Realme Buds Air और स्मार्टफोन्स जैसे कि OnePlus 8 Pro, Samsung Galaxy S20 आदि को चार्ज कर सकते हैं।

loksabha election banner

Realme ने पिछले दिनों ही अपने 125W वाले Ultra Dart चार्जर को भारत में लॉन्च किया था। इस चार्जर की मदद से 4,000mAh की बैटरी के 3 मिनट के अंदर ही 33 प्रतिशत चार्ज किया जा सकता है। Realme को 2018 में सब ब्रांड के तौर पर इंट्रोड्यूस करने वाली कंपनी OPPO ने भी हाल ही में चार अलग-अलग तरह के चार्जर पेश किए हैं। इनमें 50W के मिनी चार्जर से लेकर 125W तक के अल्ट्रा फास्ट चार्जर्स शामिल हैं। हमें उम्मीद है कि Realme के ये दो अपकमिंग 65W और 50W वाले चार्जर्स भी ठीक उसी तरह के होंगे।

OPPO के 65W वाले AirVOOC वायरलेस चार्जर की बात करें तो यह वायरलेस चार्जर राउंड शेप में आता है। इसकी खास बात यह है कि ये 4,000mAh बैटरी को 30 मिनट में ही फुल चार्ज कर देता है। वहीं, OPPO के 50W वाले मिनी SuperVOOC चार्जर की बात करें तो यह भी काफी तेज चार्जिंग करता है। Realme के इन दोनों वायर्ड चार्जर में ही कुछ इसी तरह के फीचर्स देखने को मिल सकते हैं। कंपनी अपने इन चार्जर को अलग से बेच सकती है ताकि यूजर्स को अगर फास्ट चार्जर की जरूरत हो तो वो ये खरीद सके।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.