Move to Jagran APP

Realme Smart TV अब ऑफलाइन स्टोर्स पर सेल के लिए उपलब्ध होगा, जानिए कीमत और उपलब्धता

Realme Smart TV को अब यूजर्स ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों प्लेटफॉर्म से खरीद सकेंगे। भारतीय बाजार में यह दो वेरिएंट्स में उपलब्ध है

By Renu YadavEdited By: Published: Tue, 11 Aug 2020 08:40 AM (IST)Updated: Tue, 11 Aug 2020 03:54 PM (IST)
Realme Smart TV अब ऑफलाइन स्टोर्स पर सेल के लिए उपलब्ध होगा, जानिए कीमत और उपलब्धता
Realme Smart TV अब ऑफलाइन स्टोर्स पर सेल के लिए उपलब्ध होगा, जानिए कीमत और उपलब्धता

नई दिल्ली, टेक डेस्क। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme ने कुछ समय पहले टीवी सेगमेंट में एंट्री करते हुए भारतीय बाजार में अपना Realme Smart TV लॉन्च किया था। जो कि अभी तक एक्सक्लूसिवली ई—कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर और कंपनी की आधिकारिक साइट पर ही सेल के लिए सेल के लिए उपलब्ध है। लेकिन अब आप इस स्मार्ट टीवी को ऑफलाइन स्टोर्स से भी खरीद सकते हैं। एंड्राइड टीवी ओएस पर आधारित इस टीवी में चार स्पीकर्स, HDR10 सपोर्ट और डॉल्बी ऑडियो दिए गए हैं। 

loksabha election banner

Realme Smart TV को लेकर कंपनी ने आधिकारिक तौर पर घोषणा की है कि अब यह देशभर में कुछ 1,250 ऑफलाइन स्टोर्स पर सेल के लिए उपलब्ध होगा। लेकिन स्पष्ट कर दें कि यह स्टोर्स कंपपनी के Royal Club का हिस्सा होंगे। तो अब यूजर्स को Realme Smart TV खरीदने के लिए फ्लैश सेल का इंतजार नहीं करना होगा और न ही ऑनलाइन प्लेटफॉर्म की जरूरत होगी। आप चाहें तो ऑफलाइन स्टोर पर जाकर टीवी को देखने के बाद आराम से ऑर्डर कर सकते हैं। 

Realme Smart TV की कीमत 

Realme Smart TV के  32 इंच मॉडल की कीमत 12,999 रुपये है। जबकि 43 इंच मॉडल को भारत में 21,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है।

Realme Smart TV के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

Realme Smart TV को दो मॉडल में पेश किया गया है। इसका 32 इंच मॉडल एचडी रेडी है और 1,366x720 पिक्सल के स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ आता है। वहीं 43 इंच मॉडल का स्क्रीन रेजोल्यूशन 1,920x1,080 पिक्सल है। यह टीवी Android TV 9 Pie और गूगल प्ले सपोर्ट के साथ आता है। इसमें यूजर्स को कई प्री—इंस्टॉल ऐप जैसे Amazon Prime Video, Netflix और YouTube की सुविधा मिलेगी। इसे 64-bit MediaTek प्रोसेसर पर पेश किया गया है। इसमें 1GB रैम और 8GB इंटरनल मेमोरी दी गई है।इसके अलावा दो फुल रेंज ड्राइवर्स और दो ट्वीटर्स मौजूद हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.