Move to Jagran APP

Realme Narzo 30 सीरीज समेत कई डिवाइस आज भारत में होंगे लॉन्च, ऐसे देख सकते हैं लाइव स्ट्रीम

Realme Narzo 30 सीरीज के साथ ही कंपनी आज भारतीय बाजार में Buds Air 2 मोशन एक्टिवेटेड नाइट लाइट और कई गेमिंग एक्सेसरीज को लॉन्च करने वाली है। लॉन्च से पहले अपकमिंग स्मार्टफोन की कीमत से लेकर फीचर्स तक कई जानकारियां सामने आ चुकी हैं।

By Renu YadavEdited By: Published: Wed, 24 Feb 2021 08:42 AM (IST)Updated: Wed, 24 Feb 2021 11:14 AM (IST)
यह दैनिक जागरण की प्रतीकात्मक फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Realme आज भारत में एक इवेंट का आयोजन कर रही है और इस इवेंट में Narzo 30 सीरीज को लॉन्च किया जा सकता है। इतना ही नहीं कंपनी नई स्मार्टफोन सीरीज के साथ ही गेमिंग एक्सेसरीज को भी लॉन्च करने वाली है और इसका खुलासा हाल ही में कंपनी की ट्विटर अकाउंट पर किया गया। इसके अलावा आज इवेंट में Realme Buds Air 2 और Realme Motion Activated Night Light को भी लॉन्च किया जाएगा। आइए जानते हैं इस लॉन्च इवेंट को लाइव कैसे देखा जा सकता है? साथ ही अपकमिंग स्मार्टफोन की संभावित कीमत और फीचर्स के बारे में सबकुछ...

loksabha election banner

ऐसे देख सकते हैं लॉन्च लाइव इवेंट

Realme का लॉन्च इवेंट आज यानि 24 फरवरी को आयोजित दोपहर 12.30 बजे आयोजित किया जाएगा। इस इवेंट का लाइव स्ट्रीम देखने के लिए आप कंपनी के आधिकारिक फेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब चैनल पर जा सकते हैं। 

Realme Narzo 30 Pro 5G की संभावित कीमत और फीचर्स

Realme Narzo 30  30 सीरीज के तहत कंपनी एक साथ दो स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। इसमें Narzo 30 Pro 5G और Narzo 30A शामिल हैं। Narzo 30 Pro 5G को लेकर हाल ही में सामने आई रिपोर्ट के अनुसार इस स्मार्टफोन के 6GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 15,999 रुपये होगी। जबकि 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 17,999 रुपये हो सकती है। इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा और इसका प्राइमरी सेंसर 48MP का होगा। फोन में पावर बैकअप के लिए 30W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी उपलब्ध होगी। 

Realme Narzo 30A की संभावित कीमत और फीचर्स

Realme Narzo 30A के 3GB + 32GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 8,999 रुपये हो सकती है। जबकि 4GB + 64GB स्टोरेज मॉडल को 9,999 रुपये में लॉन्च किया जा सकता है। इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें पावर बैकअप के लिए 6000mAh की बैटरी दी जाएगी जो कि 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा। वहीं फोन में 13MP का ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। यह फोन ब्लैक और लाइट ब्लू दो कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा।

Realme Buds Air 2 के संभावित फीचर्स

इस इवेंट में कंपनी Realme Buds Air 2 को भी लॉन्च करने वाली है और इसमें खास फीचर के तौर पर एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन सपोर्ट मिलेगा। यह डिवाइस 22.5 घंटे का प्लेबैक देने में सक्षम है। अब तक सामने आई लीक्स के अनुसार बड्स एयर 2 में 10mm डायमंड क्लास हाई-फाई ड्राइवर्स दिए जाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.