Move to Jagran APP

Realme Narzo 30 Pro 5G और Narzo 30A में मिलेगा पावरफुल प्रोसेसेर, लाॅन्च से पहले सामने आई कई फीचर्स की डिटेल

Realme Narzo 30 Pro 5G और Narzo 30A दोनों ही स्मार्टफोन में यूजर्स को पावरफुल प्रोसेसर और शानदार कैमरा क्वालिटी मिलेगी। लाॅन्च से पहले इनके कई खास फीचर्स का खुलासा किया जा चुका है। साथ ही यह भी स्पष्ट हो गया है कि ये स्मार्टफोन Flipkart पर उपलब्ध होंगे।

By Renu YadavEdited By: Published: Sat, 20 Feb 2021 09:12 AM (IST)Updated: Sat, 20 Feb 2021 09:12 AM (IST)
Realme Narzo 30 Pro 5G और Narzo 30A में मिलेगा पावरफुल प्रोसेसेर, लाॅन्च से पहले सामने आई कई फीचर्स की डिटेल
यह फोटो Flipkart की आधिकारिक वेबसाइट से ली गई है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Realme ने भारत में अपनी नई Narzo 30 सीरीज को लाॅन्च करने की तैयारी कर ली है। ये सीरीज भारत में 24 फरवरी को दस्तक देगी। इसके साथ ही कंपनी कई अन्य प्रोडक्ट भी पेश कर सकती है। Narzo 30 सीरीज के तहत दो स्मार्टफोन को पेश किया जाएगा। जिनमें Narzo 30 Pro 5G और Narzo 30A स्मार्टफोन शामिल हैं। लाॅन्च से पहले इनके कई फीचर्स की जानकारी सामने आ चुकी है और साथ ही इनकी उपलब्धता का भी खुलासा हो गया है। 

loksabha election banner

Realme Narzo 30 सीरीज की लाॅन्चिंग व उपलब्धता

Realme Narzo 30 सीरीज भारत में 24 फरवरी को लाॅन्च की जाएगी। ये सीरीज कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और ई-काॅमर्स साइट Flipkart पर सेल के लिए उपलब्ध होगी। फिलपकार्ट पर इसके लिए एक माइक्रोसाइट बनाई गई है जहां अपकमिंग स्मार्टफोन की लाॅन्च डेट और टाइम के साथ कुछ फीचर्स का भी खुलासा किया गया है। 

Realme Narzo 30 सीरीज के संभावित स्पेसिफिकेशन्स

अब तक सामने आई जानकारियों के अनुसार Realme Narzo 30 Pro 5G को MediaTek Dimensity 800U प्रोसेसर पर पेश किया पर किया जाएगा औरर इसमें साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर उपलब्ध होगी। जबकि Realme Narzo 30A में रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा। इसमें पावर बैकअप के लिए 6000mAh की बैटरी मिल सकती है। 

Realme Narzo 30 Pro 5G में 120Hz रिफ्रेश दिया जाएगा। इस स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा उपलब्ध होगा और इसका प्राइमरी सेंसर 48MP का होगा। इस स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 5000mAh की बैटरी दी जाएगी। जो कि 30W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी। फोन में डाॅल्बी एटमाॅस सपोर्ट भी उपलब्ध होगा।

Realme Narzo 30A की बात करें तो इसमें 6.5 इंच का डिस्प्ले दिया जा सकता है जो कि वाॅटरड्राॅप नाॅच स्टाइल के साथ आएगा। यह स्मार्टफोन MediaTek Helio G85 प्रोसेसर पर काम करता है। इसमें ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा और इसका प्राइमरी सेंसर 13MP का होगा। फोन में पावर बैकअप के लिए 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 6000mAh की बैटरी मिल सकती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.