Move to Jagran APP

Realme GT 5G स्मार्टफोन Snapdragon 888 प्रोसेसर के साथ 4 मार्च को होगा लाॅन्च, जानिए संभावित फीचर्स

Realme GT 5G कंपनी का अपकमिंग फ्लैगशिप स्मार्टफोन होगा जिसमें लेकर अभी तक कई लीक्स व खुलासे सामने आ चुके हैं। वहीं अब इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स के साथ ही इसकी लाॅन्च डेट भी सामने आ गई है।

By Renu YadavEdited By: Published: Thu, 18 Feb 2021 12:49 PM (IST)Updated: Thu, 18 Feb 2021 12:49 PM (IST)
Realme GT 5G स्मार्टफोन Snapdragon 888 प्रोसेसर के साथ 4 मार्च को होगा लाॅन्च, जानिए संभावित फीचर्स
यह दैनिक जागरण की प्रतीकात्मक फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Realme GT 5G स्मार्टफोन को लेकर आधिकारिक तौर पर घोषणा की गई है कि यह स्मार्टफोन 4 मार्च को लाॅन्च किया जाएगा। फिलहाल इसे चीन में लाॅन्च किया जाएगा और ये Qualcomm Snapdragon 888 प्रोसेसर पर पेश होगा। इस स्मार्टफोन में खास फीचर के तौर 125W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और 64MP का प्राइमरी सेंसर दिया जाएगा। हालांकि, अभी तक चीन के अलावा अन्य देशों में इसके लाॅन्च कमो लेकर कोई घोषणा नहीं की गई है। 

loksabha election banner

Realme GT 5G की लाॅन्चिंग

Realme GT 5G स्मार्टफोन की लाॅन्च डेट की घोषणा कंपनी की वीपी Xu Qi ने चीन की माइक्रोब्लाॅगिंग साइट वेइबो पर की है। जहां दी गई जानकारी के अनुसार यह स्मार्टफोन 4 मार्च को चीन में लाॅन्च किया जाएगा। लाॅन्च डेट की घोषणा के साथ ही एक पोस्टर भी शेयर किया गया है। जिसमें केवल फोन के नाम का ही खुलासा किया गया है। डिजाइन व इमेज के बारे में जानकारी नहीं दी गई है। 

Realme GT 5G के संभावित स्पेसिफिकेशन्स

Realme GT 5G स्मार्टफोन पिछले दिनों बैंचमार्किंग साइट TEENA पर स्पाॅट किया गया था। जहां इसकी इमेज भी शेयर की गई थी, जिसके मुताबिक यह स्मार्टफोन जीटी से इंस्पायर्ड होगा और इसमें तीन रियर कैमरा दिए जाएंगे। वहीं कंपनी के वीपी ने भी पिछले दिनों खुलासा किया था कि Realme GT 5G को Qualcomm Snapdragon 888 प्रोसेसर पर पेश किया जाएगा। 

Realme GT 5G में 6.81 इंच का एमोलेड डिस्प्ले दिया जाएगा जो कि पंच होल डिजाइन के साथ आएगा। इस स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 5,000mAh की बैटरी दी जाएगी जो कि 125W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा। Realme GT 5G स्मार्टफोन में यूजर्स को ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा और इसका प्राइमरी सेंसर 64MP का होगा। फोन में 12GB रैम की सुविधा दी जाएगी। यह स्मार्टफोन एंड्राइड 11 ओएस पर आधारित हो सकता है और इसमें यूजर्स को 120Hz रिफ्रेश रेट की सुविधा मिलेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.