Move to Jagran APP

Realme Festive Days Sale में Realme X3 पर मिलेगा 3,000 रुपये का डिस्काउंट, जानें अन्य ऑफर्स

Realme Festive Days Sale की घोषणा कर दी गई है। यह सेल 16 अक्टूबर को शुरू होगी और इसमें आपको कंपनी के कई शानदार स्मार्टफोन को डिस्काउंट में खरीदने का मौका। सेल शुरू होने से पहले कंपनी ने स्मार्टफोन पर मिलने वाले डिस्काउंट का खुलासा कर दिया है

By Renu YadavEdited By: Published: Fri, 09 Oct 2020 09:20 AM (IST)Updated: Fri, 09 Oct 2020 09:21 AM (IST)
Realme Festive Days Sale में Realme X3 पर मिलेगा 3,000 रुपये का डिस्काउंट, जानें अन्य ऑफर्स
यह फोटो कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से ली गई है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। फेस्टिव सीजन होते ही ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म के साथ ही फोन निर्माता कंपनियां भी यूजर्स के लिए सेल का आयोजन करती है। ऐसे में Realme भी पीछे नहीं है। Realme ने अपनी Realme Festive Days Sale की घोषणा कर दी है। यह सेल 16 अक्टूबर से शुरू होकर 21 अक्टूबर तक चलेगी। खास बात है कि इस सेल मे आपको कई स्मार्टफोन को कम कीमत में खरीदने का मौका मिलेगा। इस सेल में Realme X3, Realme C11 और Realme C15 समेत कई डिवाइसेज को ओरिजनल कीमत की तुलना में कम कीमत में खरीदा जा सकता है। 

loksabha election banner

Realme Festive Days Sale: ऑफर्स

इस सेल में मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो अभी कंपनी ने बैंक ऑफर्स का खुलासा नहीं किया है। लेकिन यह जरूर स्पष्ट कर दिया है कि ​सेल में यूजर्स कूपन कमा सकते हैं। इस सेल में आपको गिफ्ट भी ​ऑफर किए जाएंगे। गिफ्ट, कूपन व बैंक ऑफर की डिटेल के लिए यूजर्स को थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा।  

Realme X3: मिलेगा 3,000 रुपये का डिस्काउंट

Realme Festive Days Sale में यूजर्स Realme X3 पर सीधे 3,000 रुपये का डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं। इस स्मार्टफोन की ओरिजनल कीमत 24,999 रुपये है, जबकि सेल के दौरान यह 21,999 रुपये में उपलब्ध होगा। 

Realme C11: कम कीमत में खरीदने का मौका

Realme C11 कंपनी का एंट्री लेवल स्मार्टफोन है और इस सेल में इसे और भी कम कीमत के साथ खरीदने का मौका मिल रहा है। वैसे इस स्मार्टफोन की कीमत 7,499 रुपये है लेकिन इसे 500 रुपये के डिस्काउंट के साथ उपलब्ध कराया जा रहा है। जिसके बाद आप इसे केवल 6,999 रुपये में खरीद सकेंगे।  

Realme C15: मिल रहा आकर्षक डिस्काउंट

Realme C15 को कुछ दिनों पहले ही भारत में 9,999 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया गया था। लेकिन Realme Festive Days Sale में यह स्मार्टफोन 1,000 रुपये के डिस्काउंट के साथ उपलबध होगा और आप इसे 8,999 रुपये में खरीद सकेंगे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.