Move to Jagran APP

Realme Festive Days sale शुरू, सस्ते में खरीदें कई शानदार स्मार्टफोन

Realme Festive sale की शुरुआत हो गई है और इस सेल में आप Realme के स्मार्टफोन ही नहीं बल्कि कई अन्य प्रोडक्ट्स को भी कम कीमत व ऑ​फर्स का लाभ उठाकर खरीद सकते हैं। यह सेल 28 अक्टूबर तक चलेगी।

By Renu YadavEdited By: Published: Thu, 22 Oct 2020 08:25 AM (IST)Updated: Thu, 22 Oct 2020 08:36 AM (IST)
Realme Festive Days sale शुरू, सस्ते में खरीदें कई शानदार स्मार्टफोन
यह फोटो Realme की ऑफिशियल वेबसाइट से ली गई है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। फेस्टिव सीजन में Realme ने भी अपने यूजर्स को आकर्षक ऑफर्स की सुविधा देने के लिए Realme Festive sale की घोषणा कर दी है। आज यानि 22 अक्टूबर से शुरू हुई यह सेल 28 अक्टूबर तक चलेगी। 6 दिनों तक चलने वाली इस सेल में आप कंपनी के कई शानदार व लोकप्रिय स्मार्टफोन्स को बेहद ही कम कीमत में खरीद सकते हैं। इतना ही नहीं इस सेल में स्मार्ट टीवी, स्मार्टवॉच और स्मार्ट बैंड समेत कई डिवाइसेज पर डिस्काउंट दिया जा रहा है। 

loksabha election banner

Realme Festive sale: ऑ​फर्स

Realme Festive sale में मिलने वाले ऑ​फर्स की बात करें तो इसमें पेटीएम यूजर्स को 500 रुपये का कैशबैक मिलेगा। इसके अलावा मोबिक्विक पर 500 रुपये का एडिशनल कैशबैक और 100 प्रतिशत के सुपरकैश का लाभ उठाया जा सकता है। साथ ही फ्रीरिचार्ज पर भी 75 रुपये का कैशबैक दिया जा रहा है।

Realme Festive sale: कम कीमत में मिलेंगे ये डिवाइस

Realme Festive sale में Realme X3 SuperZoom पर 4,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। जिसके बाद आप इस स्मार्टफोन को 23,999 रुपये में खरीद सकते हैं। वहीं Realme X50 Pro पर प्रीपेड ऑडर पर 7,000 रुपये डिस्काउंट प्राप्त किया जा सकता है। इसके अलावा पिछले महीने लॉन्च किया गया Realme Narzo 20 Pro पहली बार डिस्काउंट के साथ उपलब्ध कराया जा रहा है। इस स्मार्टफोन को यूजर्स 1,000 रुपये के डिस्काउंट के साथ 13,999 रुपये में खरीद सकते हैं। 

वहीं अगर आप इस ​फेस्टिव सीजन में नया टीवी खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो Realme Festive sale में Realme Smart TV SLED 4K को 3,000 रुपये के डिस्काउंट के बाद केवल 39,999 रुपये में खरीद सकते हैं। यह दुनिया का पहला SLED तकनीक वाला टीवी है। इसके अलावा Realme Watch पर भी 700 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके बाद यह केवल 3,299 रुपये में उपलब्ध होगी। वहीं आप Realme Band को भी 200 रुपये के डिस्काउंट के बाद 1,299 रुपये में खरीद सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.