Move to Jagran APP

Realme Days Sale 2021: इन शानदार स्मार्टफोन को कम कीमत में खरीदने का मौका, यहां देखें पूरी लिस्ट

Flipkart पर चल रही Realme Days सेल में कंपनी के एक से बढ़कर एक डिवाइस कम कीमत पर उपलब्ध हैं। यहां आज हम आपको सेल में मौजूद कुछ चुनिंदा स्मार्टफोन के बारे में बताएंगे जिन्हें आप शानदार ऑफर के साथ खरीद सकते हैं।

By Ajay VermaEdited By: Published: Wed, 06 Jan 2021 12:04 PM (IST)Updated: Fri, 08 Jan 2021 07:35 AM (IST)
Realme Days Sale 2021: इन शानदार स्मार्टफोन को कम कीमत में खरीदने का मौका, यहां देखें पूरी लिस्ट
Realme 6 Pro स्मार्टफोन की फोटो दैनिक जागरण की है

नई दिल्ली, टेक डेस्क। शॉपिंग वेबसाइट Flipkart पर Realme Days सेल चल रही है। इस शानदार स्मार्टफोन सेल में कंपनी के लगभग सभी हैंडसेट पर बंपर डील और ऑफर दिए जा रहे हैं। अगर आप नए साल में नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं, तो हम आपके लिए रियलमी डे सेल में उपलब्ध कुछ चुनिंदा डिवाइस लेकर आए हैं, जिन्हें आप कम कीमत पर खरीद सकते हैं। आइए इन हैंडसेट पर डालते हैं एक नजर...  

loksabha election banner

Realme C11 

रियलमी डे सेल में Realme C11 स्मार्टफोन 7,499 रुपये की कीमत पर उपलब्ध है। इस स्मार्टफोन पर Axis बैंक की तरफ से 5 प्रतिशत का कैशबैक दिया जा रहा है। इसके अलावा हैंडसेट को 1,250 रुपये प्रति माह की नो-कॉस्ट ईएमआई पर खरीदा जा सकता है। स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Realme C11 में यूजर्स को ड्यूल सिम सपोर्ट के साथ ही 6.5 इंच का एचडी+ मिनी ड्रॉप डिस्प्ले मिलेगा। जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 720x1,600 पिक्सल है। यह स्मार्टफोन MediaTek Helio G35 चिपसेट पर काम करता है और इसे एक ही स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। यूजर्स इसकी स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड का उपयोग करके 256GB तक एक्सपेंड कर सकते हैं। फोन में ड्यूल रियर कैमरा मौजूद है। इसका प्राइमरी कैमरा 13MP का है जबकि 2MP का सेकेंडरी सेंसर दिया गया है। वहीं सेल्फी के लिए आपको वॉटरड्रॉप नॉच स्टाइल के साथ 5MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा।

Realme Narzo 20

Realme का Narzo 20 लेटेस्ट स्मार्टफोन है। इस डिवाइस को रियलमी डे सेल में 10,499 रुपये की कीमत पर उपलब्ध कराया गया है। इस स्मार्टफोन पर 9,850 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर मिलेगा। इसके साथ ही Axis बैंक की ओर से 5 प्रतिशत का कैशबैक दिया जाएगा। इसके अलावा नार्जो 20 को 1,750 प्रति माह की नो-कॉस्ट ईएमआई पर खरीदा जा सकता है। Realme Narzo 20 स्मार्टफोन में 6.5 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। वहीं परफॉर्मेंस के लिए फोन में MediaTek Helio G85 प्रोसेसर 4GB रैम के साथ दिया गया है और फोन में 128GB तक की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। अगर कैमरा सेटअप की बात करें, तो फोन के रियर पैनल पर ट्रिपल कैमरा मॉड्यूल दिया गया है। इसका प्राइमरी लेंस 48MP का है। इसके अलावा 8MP अल्ट्रा-वाइड ऐंगल सेंसर और 2MP मैक्रो सेंसर मिलता है। सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 8MP फ्रंट कैमरा मिलता है। फोन में 6000mAh बैटरी फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट के साथ दी गई है।   

Realme 7 

Realme 7 शानदार स्मार्टफोन में से एक है। यह हैंडसेट रियलमी डे सेल में केवल 14,999 रुपये की कीमत पर उपलब्ध है। इस स्मार्टफोन पर 13,200 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। इसके साथ ही Axis बैंक की तरफ से 5 प्रतिशत का कैशबैक मिलेगा। वहीं, इस डिवाइस को 2,500 रुपये की नो-कॉस्ट ईएमआई पर खरीदा जा सकता है।

Realme 6 Pro 

Realme 6 Pro स्मार्टफोन की रियलमी डे सेल में 15,999 रुपये की कीमत पर मिल रहा है। ऑफर की बात करें तो इस स्मार्टफोन Axis बैंक की ओर से 5 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा ग्राहकों को 13,200 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर मिलेगा। Realme 6 Pro में 6.6 इंच का फुल एचडी+ अल्ट्रा स्मूथ डिस्प्ले दिया गया है। जो कि 1080x2400 पिक्सल के स्क्रीन रेजोल्यूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। यह octa-core Qualcomm Snapdragon 720G प्रोसेसर पर काम करता है और एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित है। Realme 6 Pro में यूजर्स को फोटोग्राफी के लिए क्वाड​ रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। इसमें 64MP का Samsung GW1 प्राइमरी सेंसर, 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल शूटर, 12MP का टेलिफोटो लेंस और 2MP का मैक्रो शूटर दिया गया है। यह फोन 4K वीडियो रिकॉर्डिंग सपोर्ट के साथ आता है। इसमें ड्यूल पंच होल सेल्फी कैमरा दिया गया है। इसका प्राइमरी सेंसर 16MP का है जबकि 8MP का सेकेंडरी सेंसर मौजूद है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.