Move to Jagran APP

Realme C11 लॉन्च से पहले रिटेल साइट पर हुआ लिस्ट, जानें स्पेसिफिकेशन्स और उपलब्धता

Realme C11 इंडोनेशिया रिटेल साइट पर लिस्ट हो गया है जहां इस स्मार्टफोन की उपलब्धता से लेकर स्पेसिफिकेशन्स तक का खुलासा किया गया है

By Renu YadavEdited By: Published: Fri, 26 Jun 2020 03:55 PM (IST)Updated: Fri, 26 Jun 2020 03:55 PM (IST)
Realme C11 लॉन्च से पहले रिटेल साइट पर हुआ लिस्ट, जानें स्पेसिफिकेशन्स और उपलब्धता
Realme C11 लॉन्च से पहले रिटेल साइट पर हुआ लिस्ट, जानें स्पेसिफिकेशन्स और उपलब्धता

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Realme के अपकमिंग स्मार्टफोन Realme C11 के बारे में अभी तक कई लीक्स व खुलासे सामने आ चुके हैं। चर्चा है कि कंपनी 30 जून को इस स्मार्टफोन को लॉन्च करने की प्लानिंग कर रही है। लॉन्च की घोषणा से पहले यह इंडोनेशिया की ​एक रिटेल साइट पर लिस्ट हो गया है और यहां दी गई जानकारी के अनुसार Realme C11 चीन में 1 जुलाई से सेल के लिए उपलब्ध होगा। इसके साथ ही फोन के फीचर्स और कलर वेरिएंट का भी खुलासा कर दिया गया है। 

loksabha election banner

Lazada वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार 30 जून को लॉन्च होने के एक दिन बाद यानि 1 जुलाई को Realme C11 फ्लैश सेल के लिए उपलब्ध होगा। लिस्टिंग में मिंट ​ग्रीन और पेपर ग्रे कलर वेरिएंट में दिखाया गया है। साथ ही फोन के कई स्पेसिफिकेशन्स की भी जानकारी दी गई है। लिस्टिंग के मुताबिक Realme C11 दो स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध होगा। फोन के एक वेरिएंट में 2GB + 32GB इंटरनल स्टोरेज और दूसरे वेरिएंट में 3GB + 32GB इंटरनल स्टोरेज की सुविधा उपलब्ध होगी। हालांकि इस वेबसाइट पर स्मार्टफोन की कीमत के बारे में कोई खुलासा नहीं किया गया है। 

Realme C11 के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

Realme C11 की इमेज को देखकर स्पष्ट होता है कि स्मार्टफोन में फ्लैश सेल के साथ ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। लेकिन फोन के बैक पैनल में कोई फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद नहीं है। लिस्टिंग के मुताबिक इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच का वॉटरड्रॉप नॉच स्टाइल दिया गया है। यह फोन MediaTek Helio G35 चिपसेट पर काम करता है। इसमें दी गई स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से एक्सपेंड कर सकते हैं। 

Realme C11 में ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। फोन का प्राइमरी कैमरा 13MP का है, जबकि 2MP का सेकेंडरी कैमरा मौजूद है। कैमरा फीचर्स के तौर पर फोन में क्रोम बूस्ट, पोट्रेट मोड, वीडियो स्लो मो और 1080p वीडियो शामिल है। साथ ही इसमें सुपर नाइटस्केप मोड भी दिया गया है जिसकी मदद से लो लाइट में भी बेहतर फोटो क्लिक की जा सकती है। एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित इस स्मार्टफोन में 5000mAh की दमदार बैटरी और फेस अनलॉक जैसे फीचर्स दिए गए हैं। वैसे कंपनी ने Realme C11 को लेकर अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है और इसके लिए यूजर्स को 30 जून तक का इंतजार करना होगा।  

Jagran HiTech #NayaBharat सीरीज के तहत इंडस्ट्री के लीडर्स और एक्सपर्ट्स ने क्या कहा है, ये जानने के लिए यहां क्लिक करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.