Move to Jagran APP

कम कीमत वाला Realme C11 आज पहली बार सेल के लिए होगा उपलब्ध, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

Realme C11 कंपनी का बजट फ्रेंडली स्मार्टफोन है और इसे आज पहली भारत में सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा

By Renu YadavEdited By: Published: Wed, 22 Jul 2020 07:55 AM (IST)Updated: Wed, 22 Jul 2020 07:55 AM (IST)
कम कीमत वाला Realme C11 आज पहली बार सेल के लिए होगा उपलब्ध, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स
कम कीमत वाला Realme C11 आज पहली बार सेल के लिए होगा उपलब्ध, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Realme ने हाल ही में भारतीय बाजार में अपना लो बजट स्मार्टफोन Realme C11 लॉन्च किया था। जिसे आज पहली बार सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। इस स्मार्टफोन की सेल दोपहर 12 बजे शुरू होगी और यूजर्स इसे कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के साथ ही ई—कॉमर्स साइट Flipkart से खरीद सकते हैं। लो बजट के Realme C11 स्मार्टफोन को MediaTek Helio G35 चिपसेट पर पेश किया गया है। इसमें ड्यूल रियर कैमरा और 5,000mAh की बैटरी दी गई है।

loksabha election banner

Realme C11 की कीमत और ऑफर्स 

Realme C11 को भारत में एक ही स्टोरेज विकल्प के साथ लॉन्च किया है। इसमें 2GB रैम और 32GB इंटरनल मेमोरी दी गई है। इसकी कीमत 7,499 रुपये है। यह स्मार्टफोन ग्रीन और ग्रे दो कलर वेरिएंट में उपलब्ध है। यूजर्स इसे आज दोपहर 12 बजे Flipkart और Realme की साइट से खरीद सकते हैं। 

Flipkart पर इस स्मार्टफोन के साथ कुछ ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं। RuPay डेबिट कार्ड से फर्स्ट प्रीपेड ट्रांसजेक्शन करने पर 30 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा। वहीं Flipkart Axis क्रेडिट कार्ड पर अनलिमिटेड कैशबैक दिया जा रहा है। इसके अलावा आप इस स्मार्टफोन को नो कोस्ट ईएमआई ऑप्शन के साथ भी खरीद सकते हैं। 

Realme C11 के स्पेसिफिकेशन्स

Realme C11 में 6.5 इंच का एचडी+ मिनी ड्रॉप डिस्प्ले दिया गया है। इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 720x1,600 पिक्सल है। एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित यह स्मार्टफोन octa-core MediaTek Helio G35 चिपसेट पर काम करता है। इसमें दी गई स्टोरेज को यूजर्स माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256GB तक एक्सपेंड कर सकते हैं।  

फोटोग्राफी के लिए Realme C11 में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन का प्राइमरी सेंसर 13MP का है। जबकि सेंसर 2MP का है। वहीं ​वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इसमें वॉटरड्रॉप नॉच स्टाइल के साथ 5MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। लो बजट के इस स्मार्टफोन में यूजर्स को पावर बैकअप के लिए 5,000mAh की बैटरी मिलेगी। 

Jagran HiTech #NayaBharat सीरीज के तहत इंडस्ट्री के लीडर्स और एक्सपर्ट्स ने क्या कहा है, ये जानने के लिए यहां क्लिक करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.