Move to Jagran APP

Realme Buds Air अब ओपन सेल में हुआ उपलब्ध, जानें इसके बारे में सबकुछ

Realme Buds Air भारतीय बाजार में अभी तक केवल फ्लैश सेल के लिए जरिए ही उपलब्ध था लेकिन अब यूजर्स इसे ओपन सेल में कभी भी खरीद सकते हैं

By Renu YadavEdited By: Published: Wed, 15 Jan 2020 01:56 PM (IST)Updated: Wed, 15 Jan 2020 01:56 PM (IST)
Realme Buds Air अब ओपन सेल में हुआ उपलब्ध, जानें इसके बारे में सबकुछ
Realme Buds Air अब ओपन सेल में हुआ उपलब्ध, जानें इसके बारे में सबकुछ

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Realme ने दिसंबर 2020 में Realme X2 स्मार्टफोन के साथ Realme Buds Air को भी भारतीय बाजार में लॉन्च किया था। जो कि अभी तक फ्लैश सेल के जरिए सेल के लिए उपलब्ध था। वहीं अब यूजर्स को इसके लिए फ्लैश सेल का इंतजार नहीं होगा क्योंकि अब ये डिवाइस ओपन सेल में उपलब्ध हो गया है। यूजर्स इसे कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट और Flipkart से खरीद सकते हैं। इसकी कीमत 3,999 रुपये है और यह ब्लैक, व्हाइट और येलो कलर वेरिएंट में उपलब्ध है।

loksabha election banner

Realme Buds Air के डिजाइन की बात करें तो य​ह दिखने में काफी हद तक Apple AirPods के समान है। इसके साथ वायरलेस चार्जिंग केस दिया गया है और कंपनी का दावा है कि एक बार चार्ज करने पर ये 17 घंटे की बैटरी लाइफ दे सकती है। इसके अलावा डिवाइस में नॉयस कैंसिलेशन तकनी का इस्तेमाल किया गया है और इसका उपयोग करते समय आपको बाहरी शोर परेशान नहीं करेगा।

Realme Buds Air ट्रू वायरलेस ईयरबड्स के अन्य फीचर्स पर नजर डालें तो इसमें 12mm का बिग बेस ड्राइवर दिया गया है, जो कि Dynamic Bass Boost तकनीके साथ आता है। इसका उपयोग करते समय यूजर्स कॉल रिसीव कर सकते हैं। इसमें वॉयस असिस्टेंट दिया गया है और एक बार स्मार्टफोन से कनेक्ट करने के बाद यह डिवाइस ऑटोमेटिकली फोन से कनेक्ट हो जाता है। खास बात है कि ईयबड्स को कानों से निकालने के बाद यह अपने आप बंद भी हो जाता है। इसमें 10W वायरलेस चार्जर दिया गया है। 

Realme Buds Air कस्टम R1 चिप के साथ आता है। इसकी मदद से Buds और फोन के बीच स्टेबल कनेक्शन और परफॉर्मेंस बेहतर होती है। इसमें गेमिंग और वीडियो प्लेबैक के लिए डेडीकेटेड गेमिंग मोड भी दिया गया है। बेहतरीन साउंड क्वालिटी के लिए डिवाइस में ड्यूल माइक सपोर्ट भी मौजूद है। साथ ही इसमें यूएसबी टाइप सी चार्जिंग और वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट की भी सुविधा दी गई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.