Move to Jagran APP

Realme Buds Air की लॉन्च से पहले प्राइस हुई लीक, इतने में मिल रहा है ये वायरलेस ईयरफोन

Realme Buds Air वायरलेस ब्लूटूथ ईयरफोन के लॉन्च डेट की घोषणा कंपनी के आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से की गई है। इस ब्लूटूथ ईयरफोन को Realme X2 Pro के लॉन्च के दौरान टीज किया गया था।

By Harshit HarshEdited By: Published: Tue, 10 Dec 2019 02:58 PM (IST)Updated: Tue, 10 Dec 2019 08:15 PM (IST)
Realme Buds Air की लॉन्च से पहले प्राइस हुई लीक, इतने में मिल रहा है ये वायरलेस ईयरफोन
Realme Buds Air की लॉन्च से पहले प्राइस हुई लीक, इतने में मिल रहा है ये वायरलेस ईयरफोन

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Realme Buds Air को अगले सप्ताह 17 दिसंबर को भारत में लॉन्च किया जाएगा। इस वायरलेस ब्लूटूथ ईयरफोन के लॉन्च डेट की घोषणा कंपनी के आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से की गई है। इस ब्लूटूथ ईयरफोन को Realme X2 Pro के लॉन्च के दौरान टीज किया गया था। कंपनी के आधिकारिक टविटर हैंडल पर इस वायरलेस ईयरफोन के बारे में 6 दिंसबर को सबसे पहले टीज किया गया था। कंपनी ने अब इसके लॉन्च डेट की घोषणा की है। इस वायरलेस ईयरफोन को 17 दिसंबर को Realme X2 के साथ लॉन्च किया जाएगा। ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर इस वायरलेस ईयरफोन की कीमत लॉन्च से पहले ही रिवील हो गई है। इस ईयरफोन को Rs 4,999 की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है।

loksabha election banner

Realme Buds Air के लिए डिस्काउंट ऑफर की घोषणा की गई है। इसके लिए यूजर्स को कंपनी के आधिकारिक ई-स्टोर पर जाकर Realme के स्मार्टफोन्स खरीदने होंगे। इस वायरलेस ईयरफोन को खरीदने के लिए यूजर्स को फ्लैट Rs 400 का डिस्काउंट कूपन दिया जाएगा। यूजर्स को Realme XT, Realme X2 Pro, Realme 5 Pro और Realme X खरीदने पर Rs 400 का कूपन दिया जाएगा।

Realme ने इस नए प्रोडक्ट लिए इमोजी कॉन्टेस्ट का भी आयोजन किया है। यूजर्स को अपने मूड के हिसाब से इमोजी क्रिएट करके शेयर किए गए लिंक पर जाकर इमोजी बनाना होगा। इसके बाद सेलेक्टेड यूजर्स को ये वायरलेस ईयरफोन फ्री में ऑफर किया जाएगा।

Realme Buds Air का लुक और डिजाइन Apple ipods Air से मिलता है। इसमें भी दो ईयरफोन्स के साथ में वायरलेस केस दिया जाएगा। इस वायरलेस केस को यूजर्स चार्ज कर सकेंगे। ईयरफोन्स इस केस के जरिए चार्ज होंगे। इस ईयरफोन के अन्य फीचर्स के बारे में लॉन्च के बाद ही खुलासा होगा। Realme X2 की बात करें तो इसे Realme XT 730G के तौर पर पेश किया जाएगा। इस स्मार्टफोन के सभी फीचर्स Realme XT की तरह ही होंगे। केवल इसमें Qualcomm Sanpdragon 730G चिपसेट प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जाएगा। इसे भी क्वॉड रियर कैमरा सेट अप के साथ पेश किया जाएगा, जिसका प्राइमरी सेंसर 64 मेगापिक्सल का दिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.