Move to Jagran APP

Realme 9i 5G जल्द भारत में होगा लॉन्च, यहां जानें क्या है फोन की खासियत

Realme जल्द ही भारत में अपने नए स्मार्टफोन Realme 9i 5G को लॉन्च करेगा। बताया जा रहा है कि यह स्मार्टफोन 18 अगस्त को लॉन्च होगा। बता दें कि यह एक एंट्री लेवल फोन है जिसमें मीडियाटेक डाइमेंसिटी 810 5G प्रोसेसर दिया जाएगा।

By Ankita PandeyEdited By: Published: Fri, 05 Aug 2022 08:48 PM (IST)Updated: Fri, 05 Aug 2022 08:48 PM (IST)
Realme 9i 5G जल्द भारत में होगा लॉन्च, यहां जानें क्या है फोन की खासियत
जल्द भारत में लॉन्च होगा Realme 9i 5G, जानें फीचर्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Realme 9i 5G स्मार्टफोन 18 अगस्त को भारत में लॉन्च होगा। Realme ने Realme 9 सीरीज में अगले फोन की घोषणा की। Realme 9i 5G स्मार्टफोन Realme 9i का 5G वेरिएंट है, जिसे इस साल की शुरुआत में लॉन्च किया गया था। लॉन्च की घोषणा करने के अलावा, Realme ने Realme 9i 5G के बारे में प्रमुख स्पेसिफिकेशंस की भी जानकारी दी है।

prime article banner

रियलमी 9i 5G स्पेसिफिकेशंस

  • Realme 9i 5G में आपको मीडियाटेक डाइमेंसिटी 810 5G प्रोसेसर होगा, जो कि एंट्री-लेवल 5G फोन के लिए काफी आम बात हो गई है।
  • बता दें कि कंपनी इससे पहले भी डाइमेंसिटी 810 चिपसेट का इस्तेमाल कर चुकी है। कंपनी ने यह भी कहा कि Realme 9i 5G में बेहतरीन डिजाइन, बड़ी बैटरी और एआई ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा।
  • Realme 9i 5G के बाकी स्पेसिफिकेशंस अभी आधिकारिक तौर पर सामने नहीं आए हैं। यह संभावना है कि Realme आने वाले दिनों में फोन के बारे में एक या दो फीचर साझा करेगा। जहां तक 4G वेरिएंट का सवाल है, इसे केवल Realme 9i कहा जाता है। इसके स्पेसिफिकेशंस में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 प्रोसेसर और 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.6 इंच के फुलएचडी एलसीडी डिस्प्ले मिलता है।
  • इसमें 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज है। माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के माध्यम से Realme 9i के स्टोरेज को 1TB तक बढ़ा सकते हैं।
  • इस फोन में पीछे की तरफ तीन कैमरे मिलते हैं, जिसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 2-मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा और 2-मेगापिक्सल का मोनोक्रोम कैमरा शामिल है।

Realme 9i 5G लॉन्च

  • Realme 9i 5G लॉन्च इवेंट 18 अगस्त को सुबह 11.30 बजे शुरू होगा।
  • कंपनी ने कहा कि वह अपने चैनलों के माध्यम से YouTube, Facebook और Twitter पर इवेंट का लाइव-स्ट्रीम करेगी।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK