Move to Jagran APP

Flipkart Big Diwali Sale में Realme 6 पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट और आकर्षक ऑफर्स

Flipkart Big Diwali Sale में आपको कई स्मार्टफोन को कम कीमत में खरीदने का मौका मिलेगा। इतना ही नहीं इस सेल में आप स्मार्टफोन पर आकर्षक ऑफर्स भी प्राप्त कर सकते हैं। आज हम Big Diwali Sale में मिलने वाली बेस्ट डील्स के बारे में बता रहे हैं

By Renu YadavEdited By: Published: Sat, 31 Oct 2020 11:08 AM (IST)Updated: Sun, 01 Nov 2020 08:18 AM (IST)
Flipkart Big Diwali Sale में Realme 6 पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट और आकर्षक ऑफर्स
यह फोटो कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से ली गई है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Flipkart Big Diwali Sale की शुरुआत हो गई है और यह सेल 4 नवंबर तक चलने वाली है। इस सेल में आपको महंगे और प्रीमियम स्मार्टफोन पर भारी डिस्काउंट प्राप्त होगा। इसके अलावा आप हर रेंज के स्मार्टफोन को कम कीमत और शानदार ऑफर्स में खरीद सकते हैं। आज हम यहां बेस्ट डील्स लेकर आए हैं, जिसमें Realme 6 को कम कीमत में उपलब्ध कराया जा रहा है। इस स्मार्टफोन को कम कीमत और शानदार ऑफर्स के साथ खरीदने का मौका मिल रहा है। 

loksabha election banner

Realme 6 की कीमत

Flipkart Big Diwali Sale में आप Realme 6 को 12,999 रुपये की शुरुआती कीमत में खरीद सकते हैं। जबकि इससे पहले यह स्मार्टफोन 13,999 रुपये की कीमत में उपलब्ध हो रहा था। बता दें कि ये कीमत 4GB + 64GB स्टोरेज मॉडल की है और आप इसी कीमत में Realme 6 को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से भी खरीद सकते हैं।  

Realme 6 पर ऑफर्स

Realme 6 पर मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो Flipkart Big Diwali Sale में आप इस स्मार्टफोन को नो कोस्ट ईएमआई विकल्प के साथ खरीद सकते हैं। Axis Bank के क्रेडिट व डेबिट कार्ड पर आपको 10 प्रतिशत का ऑफ मिलेगा। इसके अलावा Flipkart Axis Bank क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत का अनलिमिटेड कैशबैक दिया जा रहा है। 

Realme 6 के स्पेसिफिकेशन्स

Realme 6 को MediaTek Helio G90T चिपसेट पर पेश किया गया है और यह स्मार्टफोन एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित है। इसमें 6.5 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है जो कि 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 2400 x 1080 पिक्सल है। Realme 6 में पावर बैकअप के लिए 4,300mAh की बैटरी दी गई है। जो कि 30W फ्लैश चार्ज सपोर्ट के साथ आती है।

फोटोग्राफी के लिए इसमें पंच होल डिस्प्ले के साथ 16MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। जिसकी मदद से यूजर्स शानदार सेल्फी क्लिक कर सकते हैं। फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप मौजूद है। इसका प्राइमरी सेंसर 64MP का है। जबकि इसमें 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 2MP का मैक्रो लेंस और 2MP का मोनो क्रोम दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.