Move to Jagran APP

Realme 3 Pro और Realme C2 बजट रेंज में दमदार बैटरी के साथ लॉन्च, जानें फीचर्स

Realme 3 Pro को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर पहले ही टीज किया जा चुका है जिसके मुताबिक, इसके कैमरे से आप लो लाइट में भी बेहतर तस्वीर ले सकते हैं। फोन पर मिलने वाले ऑफर्स के बारे में आपको लॉन्च के बाद ही पता चलेगा।

By Harshit HarshEdited By: Published: Mon, 22 Apr 2019 08:30 AM (IST)Updated: Mon, 22 Apr 2019 02:09 PM (IST)
Realme 3 Pro और Realme C2 बजट रेंज में दमदार बैटरी के साथ लॉन्च, जानें फीचर्स
नई दिल्ली (टेक डेस्क)। Oppo की सब ब्रांड Realme के अगले स्मार्टफोन Realme 3 Pro को आज दिल्ली में आयोजित एक इवेंट में लॉन्च किया गया है। इस स्मार्टफोन के फीचर्स पहले से ही लीक हो चुके थे। Realme 3 के लॉन्च के समय ही कंपनी ने इस स्मार्टफोन के बारे में हिंट दिया था। Realme के स्मार्टफोन बजट रेंज से यूजर्स को ध्यान में रखकर बनाए जाते हैं। इसे आप Redmi का सबसे तगड़ा कम्पीटिटर मान सकते हैं। Realme 3 Pro के टीजर्स पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया टीज किए जा चुके हैं। इसे Redmi Note 7 Pro का कम्पीटिटर भी कहा जा रहा है। चलिए, तो जानते हैं इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में
 
 
Realme 3 Pro के फीचर्स
 
Realme के Realme 3 सीरीज के पिछले स्मार्टफोन को हाल ही में बजट रेंज में लॉन्च किया गया है। Realme 3 के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.2 इंच का एचडी प्लस वाटरनॉच फीचर वाला डिस्प्ले दिया गया है। फोन के बैक में कर्व्ड कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3D प्रोटेक्शन दिया गया है। बैक में फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ ही ग्रेडिएंट फिनिश दिया गया है। स्मार्टफोन में MediaTek P70 प्रोसेसर दिया गया है। फोन में दमदार 4,230 एमएएच की बैटरी दी गई है। ऐसे में Realme 3 Pro में भी दमदार बैटरी दिए जाने की उम्मीद थी। Realme 3 Pro में  VOOC चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,045 एमएएच की बैटरी दी गई है।

loksabha election banner

Realme 3 Pro के अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.3 इंच का डिस्प्ले वाटरड्रॉप नॉच फीचर दिया गया है। इसके परफॉर्मेंस की बात करें तो इसे Snapdragon 710 SoC प्रोसेसर के साथ दो रैम ऑप्शन 4GB और  6GB के साथ लॉन्च किया गया है। कंपनी ने लॉन्च से पहले इस स्मार्टफोन का ब्लाइंड प्री-ऑर्डर भी शुरू किया था। फोन को एंड्रॉइड 9.0 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ लॉन्च किया गया है। फोन का सबसे दमदार फीचर इसका कैमरा है। इसमें 25 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। रियर कैमरे की बात करें तो इसमें 16+5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। फोन को 13,999 रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया गया है। इसके पिछले वेरिएंट Realme 2 Pro को 13,999 रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया गया था।

Realme 2 Pro और Realme 3 बजट रेंज के एक बेहतर स्मार्टफोन माने जाते हैं। इन दोनों मिड रेंज के स्मार्टफोन को यूजर्स काफी पसंद करते हैं। Realme के स्मार्टफोन को अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें

Realme C2 भी हुआ लॉन्च
 
Realme C2 के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.1 इंच की HD+ वाटरड्रॉप या ड्यूड्रॉप फीचर वाला डिस्प्ले दिया गया है। फोन दो वेरिएंट्स 2GB+16GB और 3GB+32GB में लॉन्च किया गया है। 2GB रैम और 16GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 5,999 रुपये है। वहीं, 3GB रैम+32GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 7,999 रुपये है। फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसके बैक में 13 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। सेल्फी के लिए फोन में 5 मेगापिक्सल AI फेशियल अनलॉक फीचर वाला कैमरा दिया गया है। फोन में 4,000 mAh की बैटरी दी गई है। Realme C2 की पहली सेल 15 मई को दोपहर 12 बजे से फ्लिपकार्ट और Realme के आधिकारिक वेबसाइट पर आयोजित होगी।
 

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.