Move to Jagran APP

Realme के इन दो स्मार्टफोन्स में मिलेगा डार्क मोड फीचर

Realme ने Realme 3 Pro और Realme X के लिए यह अपडेट रोल आउट किया है। इन दोनों स्मार्टफोन के यूजर्स OTA (ओवर द एयर) अपडेट के जरिए इसे डाउनलोड कर सकेंगे

By Harshit HarshEdited By: Published: Fri, 01 Nov 2019 08:50 PM (IST)Updated: Fri, 01 Nov 2019 08:51 PM (IST)
Realme के इन दो स्मार्टफोन्स में मिलेगा डार्क मोड फीचर
Realme के इन दो स्मार्टफोन्स में मिलेगा डार्क मोड फीचर

नई दिल्ली, टेक डेस्क। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme के इस साल लॉन्च हुए दो मिड बजट के स्मार्टफोन के लिए अक्टूबर सिक्युरिटी पैच रोल आउट कर दिया गया है। इस नए अपडेट के साथ ही दोनों स्मार्टफोन्स अब डार्क मोड फीचर को सपोर्ट करेंगे। Realme ने Realme 3 Pro और Realme X के लिए यह अपडेट रोल आउट किया है। इन दोनों स्मार्टफोन के यूजर्स OTA (ओवर द एयर) अपडेट के जरिए इसे डाउनलोड कर सकेंगे। OPPO की सिस्टर कंपनी होने की वजह से ही Realme के स्मार्टफोन्स ColorOS के साथ आते हैं। इन दोनों स्मार्टफोन्स के लिए ColorOS 6 का डार्क मोड फीचर एक्टिवेट हो सकेगा। हालांकि, इस नए अपडेट के साथ यूजर्स को एंड्रॉइड 10 का सिक्युरिटी पैच नहीं मिलेगा।

loksabha election banner

यह लेटेस्ट अपडेट Realme X के लिए RMX1901EX_11.A.09 के नाम से रोल आउट किया गया है। वहीं, Realme 3 Pro यूजर्स के लिए RMX1851EX_11_A.20 के नाम से रोल आउट किया गया है। इन दोनों डिवाइस को अब सिस्टम वाइड डार्क मोड मिलेगा। इस कॉमन फीचर के अलावा इस नए अपडेट के साथ डिवाइस स्पेसिफिक फीचर्स भी मिलेंगे। नए फीचर्स की वजह से डिवाइस के परफॉर्मेंस में इंप्रूवमेंट देखने को मिलेगा। डिवाइस को ऑप्टिमाइजेशन देखने को मिलेगा। इनके अलावा डिवाइस के कई बग्स भी फिक्स किए जाएंगे।

कैसे करें डाउनलोड?

इस अपडेट को डाउनलोड को दो तरीके से किया जा सकता है। यूजर्स चाहे तो इसे अपने डिवाइस के सेटिंग्स ऑप्शन में जाकर डाउनलोड कर सकते हैं या फिर कंपनी के आधिकारिक फोरम पर जाकर मैनुअली डाउनलोड कर सकते हैं। वैसे डिवाइस की सेटिंग्स में जाकर डाउनलोड करना यूजर्स के लिए आसान और बेहतर होगा। इस अपडेट को डाउनलोड और इंस्टॉल करने के लिए यूजर्स को सेटिंग्स ऑप्शन के बाद एडवांस सेटिंग्स में जाकर अबाउट फोन में जाना होगा। वहां पर चेक फॉर न्यू अपडेट्स पर टैप करना होगा।

अपडेट को फेज वाइज रोल आउट किया गया है, ऐसे में अगर अपडेट उपलब्ध होगा तो यूजर्स वहां से डाउनलोड और इंस्टॉल कर सकते हैं। नए अपडेट के लिए हमेशा से ही यूजर्स को वाई-फाई नेटवर्क कनेक्टिविटी रेकोमेंड की जाती है। वैसे यूजर्स चाहे तो इसे मोबाइल डाटा के जरिए भी डाउनलोड कर सकते हैं, लेकिन फाइल साइज ज्यादा होने की वजह से अधिक समय लग सकता है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.