Move to Jagran APP

अब Realme के सस्ते स्मार्टफोन से भी कर सकेंगे Airtel और Jio VoWiFi कॉलिंग

Realme 3 और Realme 3i स्मार्टफोन को प्राप्त हुए नए अपडेट के बाद यूजर्स इनमें VoWiFi कॉलिंग की सुविधा का लाभ उठा सकेंगे (फोटो साभार Realme)

By Renu YadavEdited By: Published: Tue, 24 Mar 2020 11:12 AM (IST)Updated: Tue, 24 Mar 2020 11:19 AM (IST)
अब Realme के सस्ते स्मार्टफोन से भी कर सकेंगे Airtel और Jio VoWiFi कॉलिंग
अब Realme के सस्ते स्मार्टफोन से भी कर सकेंगे Airtel और Jio VoWiFi कॉलिंग

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Realme ने भारत में अपने सस्ते स्मार्टफोन में Realme 3 और Realme 3i के लिए कंपनी ने सिक्योरिटी पैच मार्च 2020 के साथ ही नया अपडेट भी रोलआउट किया है। इस अपडेट के बाद यूजर्स कई नए फीचर्स के साथ VoWiFi कॉलिंग की सुविधा का लाभ उठा सकते हैं। यह VoWiFi कॉलिंग Airtel और Jio यूजर्स के लिए उपलब्ध होगी। इसके अलावा नए अपडेट के बाद फोन में कई बग फिक्स किए गए हैं।

loksabha election banner

Realme 3 और Realme 3i के लिए रोल आउट किए गए अपडेट का वर्जन नंबर RMX1821EX_11.A.26 दिया गया है। इसका साइज 2.04GB है और इस अपडेट के साथ यूजर्स को सिक्योरिटी पैच मार्च 2020 भी प्राप्त होगा जो कि फोन को पहले की तुलना में अधिक सिक्योर बनाएंगे। वहीं इन स्मार्टफोन्स को VoWiFi सपोर्ट भी प्राप्त हुआ है, जिसका लाभ Airtel और Reliance Jio यूजर्स उठा सकेंगे।

अगर आप Realme 3 और Realme 3i स्मार्टफोन यूजर्स हैं और आपको अभी तक अपडेट के लिए नोटिफिकेशन प्राप्त नहीं हुआ है तो फोन की सेटिंग्स में जाकर मैनुअली भी अपडेट कर सकते हैं। इसके लिए आप फोन की सेटिंग्स में दिए गए सॉफ्टवेयर अपडेट में डाउनलोड विकल्प पर जाकर चेक कर सकते हैं। 

Realme 3i भारत में दो स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध है, फोन के 3GB रैम + 32GB मॉडल की कीमत 7,999 रुपये है। जबकि 4GB + 64GB स्टोरेज मॉडल को 9,999 रुपये में खरीद सकते हैं। वहीं Realme 3 की कीमत पर नजर डालें तो इस स्मार्टफोन के 3GB + 32GB मॉडल की कीमत 8,999 रुपये और 4GB + 64GB मॉडल की कीमत 10,999 रुपये है। 

Realme 3i और Realme 3 में 6.2 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। जो कि कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन मौजूद है। Realme 3 में पावर बैकअप के लिए 4230mAh की बैटरी दी गई है और इसे हीलियो पी70 प्रोसेस पर पेश किया गया है। वहीं Realme 3i को MediaTek Helio P60 प्रोसेसर पेश किया गया है और इसमें दी गई स्टोरेज को 256GB तक एक्सपेंड किया जा सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.