Move to Jagran APP

Realme 2 Pro भारत में 27 सितंबर को होगा लॉन्च, यहां पढ़ें डिजाइन से फीचर्स तक की डिटेल

Realme 2 Pro की बात करें तो इस फोन में पहले के मुकाबले अपग्रेडेड हार्डवेयर और डिजाइन होगा। यह फोन मिड-रेंज में पेश किया जाएगा

By Shilpa Srivastava Edited By: Published: Wed, 19 Sep 2018 03:59 PM (IST)Updated: Thu, 20 Sep 2018 10:03 AM (IST)
Realme 2 Pro भारत में 27 सितंबर को होगा लॉन्च, यहां पढ़ें डिजाइन से फीचर्स तक की डिटेल
Realme 2 Pro भारत में 27 सितंबर को होगा लॉन्च, यहां पढ़ें डिजाइन से फीचर्स तक की डिटेल

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। ओप्पो का सब-ब्रैंड Realme 27 सितंबर को एक नया स्मार्टफोन लॉन्च कर सकता है। इसका नाम Realme 2 Pro होगा। इसे भारत में पेश किया जाएगा। इस फोन को Realme 1 का अपग्रेडेड वेरिएंट माना जा रहा है। हालांकि, Realme 2 को दो महीने पहले ही लॉन्च किया गया था। इसे भी Realme 1 का अपग्रेडेड वेरिएंट कहा गया था। लेकिन यह अपग्रेडेड वेरिएंट नहीं था। यह नॉच्ड डिस्प्ले वाले मॉडल्स के लिए वैकल्पिक मॉडल था।

loksabha election banner

Realme 2 Pro का डिजाइन:

Realme 2 Pro की बात करें तो इस फोन में पहले के मुकाबले अपग्रेडेड हार्डवेयर और डिजाइन होगा। यह फोन मिड-रेंज में पेश किया जाएगा। वहीं, कुछ ही समय पहले कंपनी ने एक एड पोस्ट किया था जिसमें युवा वर्ग के लिए स्मार्टफोन्स की बात की गई थी। इस वीडियो में Realme 2 Pro की झलक दिखाई गई थी। वीडियो के मुताबिक, इस फोन में Oppo F9 Pro और R17 की तरह वॉटरनॉच डिस्प्ले दिया जा सकता है। Realme 1 में नॉच नहीं दिया गया था। जबकि Realme 2 में iPhone X जैसा नॉच डिजाइन दिया जाएगा। Realme 2 Pro को बड़े डिस्प्ले और छोटे बेजल के साथ पेश किया जा सकता है। खबरों की मानें तो फोन में 6.3 या 6.4 इंच का FHD+ डिस्प्ले दिया जा सकता है।

वीडियो में यह भी बताया गया है कि Realme 2 Pro का बैक पैनल ग्लॉसी होगा। ऐसे में या तो बैक पैनल ग्लास का हो सकता है या फिर प्लास्टिक का। फोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप समेत फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जा सकता है। फोन में 3.5एमएम हेडफोन जैक भी दिए जाने की संभावना है।

Realme 2 Pro का हार्डवेयर और कैमरा:

इस फोन के हार्डवेयर के बारे में फिलहाल कुछ पता नहीं चल पाया है। लेकिन फोन में स्नैपड्रैगन 600 सीरीज का प्रोसेसर दिए जाने की उम्मीद की जा रही है। वहीं, फोन में 6 जीबी रैम समेत कम से कम 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज उपलब्ध कराई जा सकती है। Realme 2 में 13 और 2 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा दिया जा सकता है। साथ ही फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट सेंसर भी दिए जाने की उम्मीद है।

Realme 2 Pro की कीमत:

Realme ने भारत में 10,000 रुपये से लेकर 20,000 रुपये तक के फोन लॉन्च करने पर फोक्स किया है। हाल ही में आई एक रिपोर्ट की मानें तो Realme 2 Pro को 20,000 रुपये से कम कीमत में पेश किया जा सकता है। इस प्राइस सेगमेंट में यह फोन Mi A2 और Nokia 6.1 Plus को कड़ी टक्कर दे सकता है।

यह भी पढ़ें:

LinkedIn ने जारी किया भारत के 25 सबसे बड़े Startups के नाम, OYO ने दी सबको मात

Xiaomi Mi 8 Lite 24MP सेल्फी कैमरा और पावरफुल बैटरी के साथ लॉन्च

एयरटेल ने अपने 5 प्लान किए अपडेट, मिल रहा 126 जीबी डाटा समेत अनलिमिटेड कॉलिंग


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.