Move to Jagran APP

PUBG Mobile यूजर्स को गेम में मिलेगा Angry Birds वाला फीचर, जानें कैसे करें एक्टिवेट

PUBG Mobile ने Angry Birds बनाने वाला कंपनी Rovio के साथ करार किया है। अब यूजर्स को PUBG Mobile में Angry Birds मोड वाला फीचर मिलने वाला है।

By Harshit HarshEdited By: Published: Fri, 13 Dec 2019 01:43 PM (IST)Updated: Fri, 13 Dec 2019 01:43 PM (IST)
PUBG Mobile यूजर्स को गेम में मिलेगा Angry Birds वाला फीचर, जानें कैसे करें एक्टिवेट
PUBG Mobile यूजर्स को गेम में मिलेगा Angry Birds वाला फीचर, जानें कैसे करें एक्टिवेट

नई दिल्ली, टेक डेस्क। दुनिया भर के करोड़ों यूजर्स के दिलों पर राज करने वाले मोबाइल बैटल गेम PUBG Mobile ने Angry Birds बनाने वाला कंपनी Rovio के साथ करार किया है। अब यूजर्स को PUBG Mobile में Angry Birds मोड वाला फीचर मिलने वाला है। इस बात की जानकारी PUBG Mobile India के ट्विटर हैंडल से मिली है। PUBG Mobile India ने अपने ट्वीट में इस नए फीचर के बारे में जानकारी दी है। इस नए फीचर की मदद से प्लेयर्स एग्री बर्ड्स को थ्रो करके बिल्डिंग को गिरा सकते हैं। हालांकि, ये फीचर केवल डेडिकेटेड मोड इनेबल करने के बाद ही उपलब्ध होगा।

loksabha election banner

इस फीचर को इनेबल करने के लिए यूजर्स को Angry Birds बटन पर टैप करना होगा। ये बटन यूजर्स को ओवरफ्लो मैन्यू में मिलेगा, जो कि ऐप के बॉटम राइट कॉर्नर में दिया गया है। Angry Birds बटन पर टैप करने के लिए यूजर्स को ">>>" पर टैप करके ओवरफ्लो मैन्यू में जाना होगा, जो कि गिफ्ट्स बटन के नीचे दिया गया है। इस ट्वीट में इस गेम के एक नए मोड को भी टीज किया गया है, जिसमें लिखा है, Angry Birds के साथ चिकन डिनर और भी टेस्टी हो जाता है। इस मोड में लकी व्हील स्पीन जैसा गेम टीज किया गया है। इसमे यूजर्स को Angry Birds को थ्रो करके प्वाइंट्स अर्न करना होता है। यूजर्स को थ्रो अर्न करने के लिए कई टास्क भी कम्प्लीट करने पड़ते हैं।

PUBG Mobile के लिए हाल ही में 0.16.0 अपडेट रोल आउट किया गया है। इस नए अपडेट के साथ यूजर्स को डेथ रेस मोड खेलने का मौका मिलेगा। इस नए अपडेट में यूजर्स RageGear समेत स्नो मोड भी खेल सकेंगे। साथ ही साथ यूजर्स को 50 सिल्वर क्वॉइन्स, 2,888 बीपी और 3 दिनों की विंटर रिवार्ड्स भी ऑफर की जाती है। इस मोड में मिलने वाले बेनिफिट्स को अर्न करने के लिए यूजर्स को अपने गेम को 17 दिसंबर से पहले अपडेट करना होगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.