Move to Jagran APP

PUBG Mobile 0.15 update डाउनलोड के लिए हुआ उपलब्ध, मिल रहे हैं ये आइटम्स

इस नए अपडेट के साथ ही प्लेयर्स लोकप्रिय ‘Survive Till Dawn’ मोड को खेल सकेंगे। इस नए बैटल गेम मोड में प्लेयर को Payload मोड वीपन्स और व्हीकल्स के अलावा कई नए फीचर्स मिलेंगे

By Harshit HarshEdited By: Published: Thu, 17 Oct 2019 07:44 PM (IST)Updated: Fri, 18 Oct 2019 10:02 AM (IST)
PUBG Mobile 0.15 update डाउनलोड के लिए हुआ उपलब्ध, मिल रहे हैं ये आइटम्स
PUBG Mobile 0.15 update डाउनलोड के लिए हुआ उपलब्ध, मिल रहे हैं ये आइटम्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। PUBG Mobile 0.15 update यूजर्स के लिए रोल आउट कर दिया गया है। इस नए अपडेट के साथ ही प्लेयर्स लोकप्रिय ‘Survive Till Dawn’ मोड को खेल सकेंगे। इस नए बैटल गेम मोड में प्लेयर को Payload मोड, वीपन्स और व्हीकल्स के अलावा कई नए फीचर्स देखने को मिलेंगे। PUBG Mobile ने प्लेयर्स को 22 अक्टूबर से पहले अपने गेम को अपडेट करने के लिए कहा है। जो प्लेयर्स इस लेटेस्ट अपडेट को 22 अक्टूबर से पहले अपडेट करेंगे उन्हें पैराशूट ट्रेल और 2,000 BP मिलेंगे। ये अपडेट एंड्रॉइड और iOS दोनों डिवाइसेज के लिए रोल आउट किए गए हैं।

loksabha election banner

PUBG Mobile 0.15 update के साथ नया Payload मोड जुड़ गया है। इस मोड में नए फीचर्स भी मिलते हैं जिसमें प्लेयर्स को री-कॉल किया जा सकता है। इस नए मोड में ‘Teammate Recall’ ऑप्शन के जरिए आप अपने टीम के डेड मेंबर को दोबारा गेम में वापस ला सकते हैं। इसके लिए गेमर्स अपने टीम के आईडी कार्ड को पिक करके उन्हें रिवाइव कर सकेंगे। इस मोड में प्लेयर्स को RPG-7, M3E1-A, M79 Grenade Launcher और M134 Minigun जैसे वीपन्स भी मिलेंगे।

इस मोड की खास बात ये है कि इसमे बैटल के लिए हेलिकॉप्टर्स भी उपलब्ध होंगे। इसके अलावा ‘Survive Till Dawn’ के साथ इस अपडेट में हैलोइन मेकओवर देखने को मिल सकता है। इसमें प्लेयर्स को जॉम्बी मोड में नए मॉन्स्टर्स भी मिलेंगे। साथ ही साथ इस मोड के कलर्स और बैकग्राउंड ऑब्जेक्ट में भी इंप्रूवमेंट देखने को मिलेगा।

प्लेयर्स को गेम के अंदर नया “Desert Eagle” वीपन भी इस मोड में मिलेगा। इस वीपन की खास बात ये है कि ये सभी मैप्स के लिए उपलब्ध रहेगा। इसके अलावा इसमें सबसे ज्यादा डैमेज कैपेसिटी है। इसे मीरा रेड डॉट, होलोग्राफिक साइट, मैगजीन और लेजर साइट दिया गया है। इसके अलावा नए अपडेट के साथ BRDM-2 एम्फीबियस आर्मड व्हीकल भी मिलता है।

ये PUBG Mobile का लेटेस्ट व्हीकल है जो पानी में भी चल सकता है। इसमें बुलेट प्रुफ टायर्स दिए गए हैं। इस नए अपडेट के नए फीचर्स की बात करे तो इसमें प्लेयर्स किसी भी बड़ी बिल्डिंग या कंटेनर्स पर चढ़ सकेंगे। साथ ही साथ प्लेयर्स हवा के बीच में कूद भी सकते हैं। इसके अलावा प्लेयर्स अपने आस-पास के प्लेयर्स को बुलेट के जरिए घायल भी कर सकेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.