Move to Jagran APP

Airtel Thanks app पर करें क्रिकेट टूर्नामेंट का प्रेडिक्शन और पाएं मौका हर रोज iPhone 8 जीतने का

अगर आप वर्तमान में चल रहे क्रिकेट टूर्नामेंटके दौरान शानदार प्राइज जीतना चाहते हैं तो Airtel कंपनी आपको यह मौका दे रही है।

By Harshit HarshEdited By: Published: Fri, 21 Jun 2019 01:04 PM (IST)Updated: Fri, 21 Jun 2019 01:06 PM (IST)
Airtel Thanks app पर करें क्रिकेट टूर्नामेंट का प्रेडिक्शन और पाएं मौका हर रोज iPhone 8 जीतने का
Airtel Thanks app पर करें क्रिकेट टूर्नामेंट का प्रेडिक्शन और पाएं मौका हर रोज iPhone 8 जीतने का

नई दिल्ली, पार्टनर कंटेंट। क्रिकेट का फीवर अपने चरम पर है। गली, मोहल्ले से लेकर कॉलेज और ऑफिस में हर जगह केवल क्रिकेट की ही चर्चा हो रही है और हार-जीत पर विश्लेषण किया जा रहा है। ऐसे में आप पीछे कैसे रह सकते हैं। अगर आप वर्तमान में चल रहे क्रिकेट टूर्नामेंटके दौरान शानदार प्राइज जीतना चाहते हैं, तो Airtel कंपनी आपको यह मौका दे रही है। इसके लिए आपको कुछ करने की जरूरत नहीं, बस आपको मैच से पहले प्रेडिक्शन करना होगा। यह एक तरह की प्रतियोगिता या कॉन्टेस्ट है, जिसका नाम Airtel Cricket Bonanza Contest है।

loksabha election banner

इस कॉन्टेस्ट में Airtel सब्सक्राइबर्स और नॉन सब्सक्राइबर्स भाग ले सकते हैं। इसके लिए आपको लेटेस्ट वर्जन Airtel Thanks app पर जाना होगा और रजिस्टर करने के बाद लॉग-इन करना होगा। लॉग-इन करने के साथ ही यूजर्स क्रिकेट टूर्नामेंटके हर एक मैच का प्रेडिक्शन कर पाएगा। हर मैच में जिस यूजर का प्रेडिक्शन सटीक और सही होगा, उसे शानदार प्राइज जीतने का मौका मिलेगा। बता दें कि अब तक जितने भी मैच हुए हैं, उसका सही प्रेडिक्शन करने वाले विनर्स को Airtel ने iPhone 8 जैसे शानदार प्राइज भी दिए हैं।

तस्वीरों में ये हैं वो विनर्स, जिन्होंने Airtel Thanks app पर लॉग-इन करके विनिंग प्रेडिक्शन किया और प्राइज जीते

इसके अलावा हर मैच के बाद एक लकी ड्रॉ भी निकाला जा रहा है। इसके लिए शीर्ष 100 विजेताओं का चयन, कॉन्टेस्ट के दौरान उनके द्वारा प्राप्त अंकों (Earned points) के आधार पर किया जा रहा है। क्रिकेट टूर्नामेंट की समाप्ति पर कॉन्टेस्ट में सबसे ज्यादा अंक प्राप्त करने वाले 10 लकी विजेताओं को बम्पर ड्रा में शानदार प्राइज जीतने का मौका मिलेगा। Airtel Thanks app पर इस कॉन्टेस्ट की टाइमिंग सुबह 6 बजे से दोपहर 2 बजे तक है।

Airtel Thanks app, Airtel ऐप का ही एक नया रूप है। इस ऐप में हर तरह के इंटरटेनमेंट की भरमार है। इसके आलवा आप इस ऐप के जरिए UPI, बैंकिंग और रीचार्ज जैसी सेवाओं का भी बिना किसी बाधा के आनंद ले सकते हैं।

ये आर्टिकल Airtel के साथ पार्टनर कॉन्टेंट का हिस्सा है।

लेखक - शक्ति सिंह 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.