Move to Jagran APP

POCO TWS ईयरबड्स भारत में जल्द होगा लॉन्च, कंपनी ने किया कंफर्म

POCO जल्द ही भारत में अपने इन-ईयर TWS ईयरबड्स लॉन्च करने वाला है। कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के जरिए इस बात की पुष्टि की है। (फोटो साभार- Pixabay)

By Harshit HarshEdited By: Published: Tue, 07 Apr 2020 01:02 PM (IST)Updated: Tue, 07 Apr 2020 02:40 PM (IST)
POCO TWS ईयरबड्स भारत में जल्द होगा लॉन्च, कंपनी ने किया कंफर्म
POCO TWS ईयरबड्स भारत में जल्द होगा लॉन्च, कंपनी ने किया कंफर्म

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Xiaomi के सब-ब्रांड के तौर पर POCO ने 2018 में भारतीय बाजार में कदम रखा था। कंपनी ने इस साल अपने पहले फ्लैगशिप स्मार्टफोन POCO F1 को लॉन्च किया था। इस साल कंपनी ने भारतीय बाजार में स्टैंडअलोन ब्रांड के तौर पर अपना पहला मिड बजट स्मार्टफोन POCO X2 लॉन्च किया है। इसके अलावा कंपनी जल्द ही अपने POCO F2 को भी लॉन्च करने की तैयारी में है। यही नहीं, POCO स्मार्टफोन्स के अलावा वियरेबल डिवाइसेज भी भारत में लॉन्च करने वाला है। इसके बारे में कंपनी ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए पुष्टि की है। कंपनी जल्द ही भारत में अपना इन-ईयर TWS (ट्रू वायरलेस) ईयरबड्स लॉन्च करने वाली है।

loksabha election banner

POCO India ने अपने ट्विटर हैंडल पर इसके बारे में जानकारी शेयर करते हुए लिखा है कि POCO फैंस के लिए बड़ी खबर है। कंपनी के GM सी मनमोहन ने एक पोल कंडक्ट किया था, जिसमें True Wireless in-ears के लिए लोगों ने सबसे ज्यादा वोट किए हैं। हम, आपको बताना चाहते हैं कि इस पर काम चल रहा है और जल्द ही भारत में आएगा।

आपको बता दें कि पिछले दिनों भी सोशल मीडिया पर कंपनी के ट्रू वायरलेस ईयरबड्स के बारे में लीक सामने आई थी। इस वायरलेस ईयरबड्स का सीधा मुकाबला Realme Buds Air से होगा। कंपनी POCO X2 के लॉन्च के बाद से ही Realme के प्रोडक्ट्स का मजाक उड़ा रही है। कंपनी अपने प्रोडक्ट्स को बजट यूजर्स को ध्यान में रखकर ही डिजाइन कर रही है। ऐसे में इस ईयरबड्स को Realme Buds Air का ट्रू कम्पीटीटर कहा जा सकता है।

POCO TWS के किसी भी फीचर्स के बारे में कंपनी ने फिलहाल कोई जानकारी शेयर नहीं की है। इसका डिजाइन और लुक काफी हद तक Realme Buds Air की तरह हो सकता है। इसे भी वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट जैसे फीचर्स के साथ लॉन्च किया जा सकता है। साथ ही, इसमें वन-टच कॉल आन्सरिंग और वॉयस असिस्टेंस जैसे फीचर का इस्तेमाल किया जा सकता है। इस इन-ईयर वायरलेस ईयरफोन में एक्टिव न्वॉइज कैंसिलेशन फीचर का भी इस्तेमाल किया जा सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.