Move to Jagran APP

POCO लेकर आ रही है​ 120Hz डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन, OnePlus Nord को मिलेगी टक्कर

POCO के अपकमिंग स्मार्टफोन में 120Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले दिया जा सकता है और इसमें कई खास फीचर्स भी उपलब्ध होंगे

By Renu YadavEdited By: Published: Fri, 21 Aug 2020 05:03 PM (IST)Updated: Sat, 22 Aug 2020 07:32 AM (IST)
POCO लेकर आ रही है​ 120Hz डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन, OnePlus Nord को मिलेगी टक्कर
POCO लेकर आ रही है​ 120Hz डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन, OnePlus Nord को मिलेगी टक्कर

नई दिल्ली, टेक डेस्क। POCO Global ने पिछले ​अपने आधिकारिक ​ट्विटर अकाउंट के जरिए टीजर करते हुए अपने अपकमिंग स्मार्टफोन को लेकर हिंट दिया था। टीजर के मुताबिक कंपनी का अपकमिंग स्मार्टफोन OnePlus Nord को टक्कर देगा। हालांकि अभी तक स्मार्टफोन के नाम का खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन कंपनी की ओर से सामने आए नए टीजर में इसके स्क्रीन रेजोल्यूशन को लेकर हिंट दिया गया है और इसे देखकर कहा जा सकता है कि POCO के अगले स्मार्टफोन में 120Hz रिफ्रेश रेट एमोलेड डिस्प्ले दिया जा सकता है। जो कि OnePlus Nord में इस्तेमाल किया गया है। 

loksabha election banner

POCO Global के मार्केटिंग मैनेजर Angus Kai Ho Ng ने एक पोस्ट शेयर करते हुए POCO का नया स्मार्टफोन हाई स्क्रीन रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। हालांकि रिफ्रेश रेट का खुलासा नहीं किया गया है लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है कि कंपनी इस बार 120Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले पेश करेगी। क्योंकि इससे पहले लॉन्च किए गए POCO F2 Pro स्मार्टफोन में 60Hz रिफ्रेश रेट दिया गया ​था।

ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि नए फोन में कंपनी 90Hz या 120Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले का उपयोग करेगी। लेकिन इससे पहले कंपनी ने हिंट दिया था कि अपकमिंग स्मार्टफोन OnePlus Nord को टक्कर देगा। ऐसे में यह अनुमान मजबूत हो जाता है कि नए स्मार्टफोन में 120Hz डिस्प्ले दिया जा सकता है।

वैसे अभी तक कंपनी की ओर से नए स्मार्टफोन के नाम या फीचर्स का खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन पिछले दिनों POCO का एक स्मार्टफोन EEC सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर मॉडल नंबर M2007J20CG नाम से लिस्ट किया गया था। जहां जानकारी दी गई थी कि POCO के अपकमिंग स्मार्टफोन में 120Hz AMOLED डिस्प्ले दिया जा सकता है और यह स्मार्टफोन क्वालकॉम चिपसेट पर पेश किया जाएगा। इसमें 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और 64MP क्वाड रियर कैमरा सेटअप जैसे फीचर्स उपलब्ध हो सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.