Move to Jagran APP

Poco M2 Pro को आज एक बार फिर खरीदने का मौका, यहां जानिए कीमत और फीचर्स

Poco M2 Pro ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर दोपहर 12 बजे सेल के लिए उपलब्ध होगा। यूजर्स इसे तीन कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं

By Renu YadavEdited By: Published: Tue, 25 Aug 2020 07:07 AM (IST)Updated: Tue, 25 Aug 2020 07:07 AM (IST)
Poco M2 Pro को आज एक बार फिर खरीदने का मौका, यहां जानिए कीमत और फीचर्स
Poco M2 Pro को आज एक बार फिर खरीदने का मौका, यहां जानिए कीमत और फीचर्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Poco का पॉकेट फ्रेंडली स्मार्टफोन Poco M2 Pro आज एक बार फिर से भारतीय बाजार में सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। इस स्मार्टफोन को भारत में एक्सक्लूसविली Flipkart पर फ्लैश के माध्यम से खरीददारी के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है और आज दोपहर 12 बजे फिर से इसकी सेल आयोजित होगी। Poco M2 Pro में क्वाड रियर कैमरा सेटअप, साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर और Snapdragon 720G प्रोसेसर जैसे कई खास फीचर्स दिए गए हैं। आज आयोजित होने वाली सेल में यूजर्स इसे आकर्षक ऑफर्स के साथ खरीद सकते हैं। 

loksabha election banner

Poco M2 Pro की कीमत

Poco M2 Pro को तीन स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध कराया गया है। इसके 4GB + 64GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 13,999 रुपये, 6GB + 64GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 14,999 रुपये और 6GB + 128GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 16,999 रुपये है। यूजर्स इसे ब्लू, ग्रीन एंड ग्रीनर और ब्लैक कलर ऑप्शन्स में खरीद सकते हैं।

Poco M2 Pro पर ऑफर्स

Poco M2 Pro पर मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो Flipkart Axis Bank के क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत का अनलिमिटेड कैशबैक दिया जा रहा है। इसके अलावा Axis Bank Buzz क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत का ऑफ प्राप्त किया जा सकता है। वहीं अगर आप RuPay डेबिट कार्ड से पेमेंट करते हैं तो आपको 75 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा। साथ ही यूजर्स इस स्मार्टफोन को नो कोस्ट ईएमआई ऑप्शन पर भी खरीद सकते हैं। 

Poco M2 Pro के स्पेसिफिकेशन्स

Poco M2 Pro में 1,080x2,400 पिक्सल के स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ 6.67 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 720G प्रोसेसर पर काम करता है। इसमें दी गई स्टोरेज को यूजर्स को माइक्रोएसडी कार्ड का इस्तेमाल करके एक्सपेंड कर सकते हैं। पावर बैकअप के लिए इसमें 5,000mAh की बैटरी दी गई है जो कि 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। 

Poco M2 Pro का कैमरा

इस स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन का प्राइमरी सेंसर 48MP का है। जबकि 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 5MP का मैक्रो सेंसर और 2MP का डेप्थ सेंसर उपलब्ध हैं। Poco M2 Pro में वीडियो कॉलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है जो कि नाइट मोड सपोर्ट के साथ आता है। कनेक्टिविटी फीचर्स के तौर पर इसमें वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस, 4G VoLTE, यूएसबी टाइप सी पोर्ट और 3.5mm हेडफोन जैक मौजूद है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.