Move to Jagran APP

Poco M2 Pro स्मार्टफोन की लॉन्चिंग कल, जानिए संभावित स्पेसिफिकेशन और कीमत

Poco के अपकमिंग स्मार्टफोन Poco M2 Pro को दोपहर 12 बजे भारत में लॉन्च किया जाएगा।

By Harshit HarshEdited By: Published: Mon, 06 Jul 2020 04:02 PM (IST)Updated: Mon, 06 Jul 2020 04:02 PM (IST)
Poco M2 Pro स्मार्टफोन की लॉन्चिंग कल, जानिए संभावित स्पेसिफिकेशन और कीमत
Poco M2 Pro स्मार्टफोन की लॉन्चिंग कल, जानिए संभावित स्पेसिफिकेशन और कीमत

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Poco M2 Pro स्मार्टफोन कल भारत में दस्तक देगा। यह भारतीय बाजार में पेश होने वाला कंपनी का तीसरी स्मार्टफोन है। लॉन्चिंग से पहले Xiaomi के पूर्व सब ब्रांड ने स्मार्टफोन की कुछ स्पेसिफिकेशन के बारे में जानकारी साझा की है। इस स्मार्टफोन की बिक्री एक्सक्लूसिवली Flipkart पर की जाएगी। स्मार्टफोन के अलावा कंपनी कल अपना पहला ट्रू वायरलेस ईयरबड्स भी भारत में लॉन्च करेगी। Poco के अपकमिंग स्मार्टफोन Poco M2 Pro को दोपहर 12 बजे भारत में लॉन्च किया जाएगा।

loksabha election banner

Poco ने डिवाइस के टीजिंग के वक्त फील द सर्च का उपयोग किया गया था, जिससे फोन में फास्ट चार्जिंग और दमदार परफॉर्मेंस की हिंट मिली थी। साथ ही फोन में 33W फास्ट चार्जिंग होने को कंफर्म किया गया था। Redmi Note 9 Pro Max में भी कुछ इसी तरह देखने को मिला था। बता दें कि हाल ही में Poco M2 Pro कोडनेम 'gram' के साथ बैंचमार्किंग साइट Geekbench पर लिस्ट हुआ है।

Greekbench की लीक लिस्टिंग के मुताबिक Poco M2 Pro स्मार्टपोन में Qualcomm Snapdragon 720G होने का दावा किया गया है। इसी तरह Snapdragon 730G चिपसेट का इस्तेमाल इससे पहले Poco X2 स्मार्टफोन में किया गया था। फोन में 6GB रैम उपलब्ध होगी और यह एंड्रॉइड 10 ओएस पर आधारित होगा। वहीं इससे पहले सामने आई लीक्स के मुताबिक, Poco M2 Pro यूरोप में लॉन्च किए गए Redmi Note 9 Pro स्मार्टफोन का ही रिब्रांडेड वर्जन होगा, जिसे कंपनी भारत में Poco M2 Pro नाम से लॉन्च करेगी। Flipkart पर फोन की टीजर इमेज भी दी गई है जिसके बैक पैनल में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। जैसा कि Redmi Note 9 Pro Max में देखा गया था। इसमें स्मार्टफोन के बैक में 48MP का मेन कैमरा दिया गया है। Poco M2 Pro स्मार्टफोन बैक में डुअल टोन फिनिश में आता है, जिसमें 64MP का मेन कैमरा दिया गया था।

Jagran HiTech #NayaBharat सीरीज के तहत इंडस्ट्री के लीडर्स और एक्सपर्ट्स ने क्या कहा है, ये जानने के लिए यहां क्लिक करें।

(Written By- Saurabh Verma)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.