Move to Jagran APP

Mobile Bonanza Sale: क्वाड रियर कैमरे वाले Poco M2 Pro पर मिल रही है भारी छूट, जानिए नई कीमत और ऑफर्स

Poco M2 Pro स्मार्टफोन को यूजर्स को उसकी मौजूदा कीमत की तुलना में बेहद ही कम कीमत में खरीद सकते हैं। यह सुविधा Flipkart पर चल रही Mobile Bonanza सेल में उपलब्ध है। इसके साथ ही कई आकर्षक ऑफर्स का भी लाभ उठाया जा सकता है।

By Renu YadavEdited By: Published: Wed, 27 Jan 2021 08:58 AM (IST)Updated: Wed, 27 Jan 2021 09:08 AM (IST)
Mobile Bonanza Sale: क्वाड रियर कैमरे वाले Poco M2 Pro पर मिल रही है भारी छूट, जानिए नई कीमत और ऑफर्स
यह फोटो कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से ली गई है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Poco India ने पिछले दिनों अपने चार स्मार्टफोन की कीमत को आधिकारिक तौर पर कम किया था जिसमें Poco M2 Pro भी शामिल है। लेकिन यूजर्स अब इस स्मार्टफोन को और भी कम कीमत के साथ घर ले जा सकते हैं। यह मौका Flipkart पर चल रही Mobile Bonanza सेल में मिल रहा है। इस सेल में Poco M2 Pro की कीमत पर भारी छूट और आकर्षक ऑफर्स की सुविधा दी जा रही है। बता दें कि 25 जनवरी से शुरू हुई ‘Mobile Bonanza Sale’ 29 जनवरी तक चलेगी। आइए जानते हैं इस सेल में Poco M2 Pro पर मिलने वाली छूट और ऑफर्स के बारे में डिटेल से...

loksabha election banner

Poco M2 Pro पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट

Mobile Bonanza सेल के तहत यूजर्स Poco M2 Pro स्मार्टफोन के 4GB + 64GB स्टोरेज माॅडल को केवल 11,999 रुपये में खरीद सकते हैं। वहीं 6GB + 64GB स्टोरेज माॅडल 12,999 रुपये में उपलब्ध हो रहा है। जबकि पिछले दिनों कंपनी ने इनकी कीमत को कम किया था जिसके बाद यह दो दोनों माॅडल 12,999 रुपये और 13,999 रुपये में उपलब्ध हो रहे थे। वहीं अब सेल में इनकी कीमत और भी कम कर दी गई है। 

Poco M2 Pro पर मिलेंगे आकर्षक ऑफर्स

Poco M2 Pro के साथ मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन को नो कोस्ट ईएमआई विकल्प और एक्सचेंज ऑफर के साथ खरीदा जा सकता है। इसके अलावा आईसीआईसीआई बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर 10 प्रतिशत का ऑफ भी दिया जा रहा है। साथ ही फ्ल्किर्पाअ एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड पर भी 5 प्रतिशत का अनलिमिटेड कैशबैक मौजूद है।

Poco M2 Pro के खास फीचर्स

इस स्मार्टफोन में यूजर्स को फोटोग्राफी के लिए क्वाड रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। फोन का प्राइमरी सेंसर 48MP का है। जबकि 8MP का सेकेंडरी सेंसर, 5MP का तीसरा और 2MP का चैथा सेंसर है। वहीं सेल्फी के लिए इसमें 16MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन में 6.67 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले और 5000mAh की बैटरी दी गई है। यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 720G प्रोसेसर पर काम करता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.