Move to Jagran APP

POCO F2 Lite की लाइव इमेज आई सामने, मिड बजट रेंज में जल्द हो सकता है लॉन्च

इस बजट स्मार्टफोन के बारे में एक नई लीक सामने आई है जिसमें इस स्मार्टफोन की लाइव इमेज सामने आई है। लाइव इमेज में इस स्मार्टफोन में वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले देखा जा सकता है।

By Harshit HarshEdited By: Published: Sun, 19 Jan 2020 12:05 PM (IST)Updated: Sun, 19 Jan 2020 01:46 PM (IST)
POCO F2 Lite की लाइव इमेज आई सामने, मिड बजट रेंज में जल्द हो सकता है लॉन्च
POCO F2 Lite की लाइव इमेज आई सामने, मिड बजट रेंज में जल्द हो सकता है लॉन्च

नई दिल्ली, टेक डेस्क। पिछले दिनों ही POCO ने Xiaomi से अलग होने की घोषणा की थी। कंपनी अलग ब्रांड के तौर पर स्थापित होने की घोषणा के बाद जल्द ही अपना दूसरा स्मार्टफोन POCO F2 को लॉन्च कर सकती है। इस स्मार्टफोन के कुछ लीक्स पहले ही सामने आए हैं। अब कंपनी इस सीरीज में एक और स्मार्टफोन POCO F2 Lite को भी लॉन्च कर सकती है। इस बजट स्मार्टफोन के बारे में एक नई लीक सामने आई है, जिसमें इस स्मार्टफोन की लाइव इमेज सामने आई है। लाइव इमेज में इस स्मार्टफोन में वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले देखा जा सकता है। यही नहीं, ये स्मार्टफोन एंड्रॉइड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आ सकता है।

loksabha election banner

सामने आई लाइव इमेज में इसके कुछ स्पेसिफिकेशन्स भी सामने आए हैं। इस स्मार्टफोन को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765 SoC प्रोसेसर के साथ पेश किया जा सकता है। साथ ही साथ ये प्रोसेसर आने वाले समय में 5G नेटवर्क को भी सपोर्ट कर सकता है। हालांकि, ये अभी साफ नहीं है कि किन देशों में ये 5G नेटवर्क को सपोर्ट करेगा। इस स्मार्टफोन का डिस्प्ले काफी हद तक Xiaomi Redmi Note 8 Pro की तरह ही पतले बेजल फीचर वाला दिया जा सकता है। फोन में MIUI 11 पर आधारित एंड्रॉइड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम दिया जा सकता है।

फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसके बैक में 48 या 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा दिया जा सकता है। फोन में अल्ट्रावाइड और टेलिफोटो लेंस भी दिए जा सकते हैं। फोन में दमदार 5,000 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है। हालांकि, कंपनी के पहले स्मार्टफोन POCO F1 में 4,000 एमएएच की बैटरी दी गई थी। इस स्मार्टफोन को 6GB RAM + 64GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

जैसा की नाम से ही साफ है, इस स्मार्टफोन को लोअर मिड रेंज में लॉन्च किया जा सकता है। इसकी कीमत Rs 15,000 से Rs 20,000 के बीच में हो सकती है। कंपनी इस स्मार्टफोन को अगले महीने आयोजित होने वाले MWC 2020 में भी शोकेस कर सकती है। इसके तुरंत बाद इसे भारत में भी लॉन्च किया जा सकता है। पिछले दिनों ही Xiaomi ने POCO से अपने आप को अलग कर लिया है। अब POCO एक इंडिपेंडेंट ब्रांड के तौर पर अपने स्मार्टफोन्स ग्लोबल बाजार में लॉन्च करेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.