Move to Jagran APP

POCO F1 को मिला Android 10 अपडेट, जानें कैसे करें डाउनलोड और इंस्टॉल

POCO F1 स्मार्टफोन को Android 10 आधारित MIUI 11 अपडेट मिलना शुरू हो गया है। इस अपडेट के साथ डिवाइस में कई नए फीचर्स ऐड हो जाएंगे (फोटो साभार POCO)

By Renu YadavEdited By: Published: Thu, 12 Mar 2020 05:13 PM (IST)Updated: Thu, 12 Mar 2020 05:13 PM (IST)
POCO F1 को मिला Android 10 अपडेट, जानें कैसे करें डाउनलोड और इंस्टॉल
POCO F1 को मिला Android 10 अपडेट, जानें कैसे करें डाउनलोड और इंस्टॉल

नई दिल्ली, टेक डेस्क। भारतीय बाजार में POCO F1 स्मार्टफोन के लिए कंपनी ने Android 10 आधारित MIUI 11 अपडेट रोलआउट करना शुरू कर दिया है। अभी तक यह अपडेट बीटा वर्जन में उपलब्ध था, वहीं अब कंपनी ने इसे सभी यूजर्स के लिए उपलब्ध करा दिया है। इसकी जानकारी कंपनी ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी शेयर की है। नया अपडेट मिलने के बाद आपके फोन में कई नए फीचर्स ऐड हो जाएंगे। साथ ही फोन को फरवरी सिक्योरिटी 2020 सिक्योरिटी पैच भी मिलना शुरू हो गया है। 

loksabha election banner

POCO India के आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट पर दी गई जानकारी के अनुसार POCO F1 को Android 10 अपडेट मिलना शुरू हो गया है। इस अपडेट का साइज 1.9GB है और इसके साथ आपके फोन के कई बग फिक्स हो जाएंगे। नए अपडेट में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो अपडेट के बाद आपको फोन में नई थीम्स और वॉलपेपर्स की सुविधा मिलेगी। साथ ही आईकॉन पैक्स और always-on डिस्प्ले में भी बदलाव देखने को मिलेगा। 

वहीं POCO F1 स्मार्टफोन में यूजर्स को सिस्टम वाइड डार्क मोड की सुविधा उपलब्ध होगी। साथ ही पहले की तुलना में जेस्चर कंट्रोल काफी बेहतर हो जाएगा। नया अपडेट मिलते ही आपके स्मार्टफोन में डायनेमिक साउंड और अलर्ट प्राप्त होंगे। इसके अलावा सबसे खास फीचर की बात करें तो फोन में Mi Go Travel suite ऐड होगा, जो कि ट्रेन और फ्लाइट की टिकट बुकिंग को काफी आसान बनाएगा। बता दें कि POCO F1 यूजर्स को नए अपडेट के लिए नोटिफिकेशन मिलना शुरू हो गया है। 

अगर आप भी POCO F1 यूजर हैं और अभी तक आपको नया अपडेट नहीं मिला है तो आप मैनुअली भी इसे चेक कर सकते हैं। POCO F1 में नया अपडेट डाउनलोड करने के लिए आपको फोन की सेटिंग्स में जाना होगा। जहां दिए गए सिस्टम में आपको सिस्टम अपडेट का विकल्प नजर आएगा। इस पर क्लिक करने के बाद आप नया अपडेट डाउनलोड और इंस्टॉल कर सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.