Move to Jagran APP

POCO C3 होगा कंपनी का नया लो बजट स्मार्टफोन, सर्टिफिकेशन साइट किया गया स्पॉट

POCO C3 को हाल ही में लॉन्च किए गए Redmi 9C के रिब्रांडेड वर्जन के तौर पर बाजार में उतारा जा सकता है। लॉन्च से पहले इससे जुड़े कई लीक्स सामने आ चुके हैं

By Renu YadavEdited By: Published: Wed, 22 Jul 2020 01:34 PM (IST)Updated: Wed, 22 Jul 2020 01:34 PM (IST)
POCO C3 होगा कंपनी का नया लो बजट स्मार्टफोन, सर्टिफिकेशन साइट किया गया स्पॉट
POCO C3 होगा कंपनी का नया लो बजट स्मार्टफोन, सर्टिफिकेशन साइट किया गया स्पॉट

नई दिल्ली, टेक डेस्क। पिछले दिनों सामने आई एक रिपोर्ट में खुलासा किया गया था कि POCO एक नए स्मार्टफोन पर काम कर रही है और इसे लो बजट रेंज के तहत बाजार में उतारा जा सकता है। साथ ही यह भी जानकारी दी गई थी कि अपकमिंग स्मार्टफोन हाल ही में लॉन्च किए गए Redmi 9C स्मार्टफोन को रिब्रांडेड वर्जन हो सकता है। वहीं अब नई रिपोर्ट के अनुसार POCO का नया स्मार्टफोन POCO C3 नाम से लॉन्च किया जाएगा जो कि सर्टिफिकेशन साइट पर इसी नाम से स्पॉट किया गया है। 

loksabha election banner

POCO C3 मॉडल नंबर M2006C3MI के साथ भारत की ब्लूटूथ सर्टिफिकेशन साइट SIG पर स्पॉट किया गया है। यह मॉडल नंबर Redmi 9 पोर्टफोलियो से काफी मिलता-जुलता है। हालांकि मॉडल नंबर और फोन के नाम के अलावा अभी इस स्मार्टफोन को लेकर कोई अन्य जानकारी सामने नहीं आई है। इसके लिए यूजर्स को थोड़ा इंतजार करना पड़ सकता है। लेकिन यह स्पष्ट है कि कंपनी POCO C3 लो बजट रेंज के तहत बाजार में उतारेगी क्योंकि Redmi 9C भी कंपनी का कम कीमत वाला स्मार्टफोन है। 

Redmi 9C के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

Redmi 9C को यूरोप और चीन में लॉन्च किया जा चुका है और सामने आ रही लीक्स व टीजर्स के जरिए अनुमान लगाया जा रहा है कि भारत में इस स्मार्टफोन को POCO ब्रांड के तहत POCO C3 नाम से लॉन्च किया जाएगा। ऐसे में POCO C3 के स्पेसिफिकेशन्स Redmi 9C के समान हो सकते हैं। Redmi 9C में 6.53 इंच का ​एचडी+ डॉट ड्रॉप डिस्प्ले दिया गया है। इसमें रियर माउंटेड फिजिकल फिंगरप्रिंट स्कैनर मौजूद है।  

Redmi 9C में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है। फोन का प्राइमरी कैमरा 13MP का है। जबकि 5MP का अल्ट्रा वाइड एंगल और 2MP का डेप्थ सेंसर उपलब्ध है। वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इसमें 5MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। MediaTek Helio G35 चिपसेट पर पेश किए गए इस स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 5,000mAh की बैटरी दी गई है।

Jagran HiTech #NayaBharat सीरीज के तहत इंडस्ट्री के लीडर्स और एक्सपर्ट्स ने क्या कहा है, ये जानने के लिए यहां क्लिक करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.