Move to Jagran APP

Poco C3 आज भारत में होगा लॉन्च, ऐसे देख सकते हैं लाइव स्ट्रीम, जानें संभावित कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

Poco C3 मलेशिया में लॉन्च किए गए Redmi 9C का ही रिब्रांडेड वर्जन है। Poco C3 स्मार्टफोन में यूजर्स को 5000mAh की दमदार बैटरी और वॉटरड्रॉप नॉच स्टाइल डिस्प्ले जैसे कई खास फीचर्स की सुविधा उपलब्ध होगी Loco गेम स्ट्रीमिंग ऐप पर इसे लॉन्च लाइव देखा जा सकता है।

By Renu YadavEdited By: Published: Tue, 06 Oct 2020 08:43 AM (IST)Updated: Tue, 06 Oct 2020 09:49 AM (IST)
यह फोटो Flipkart की ऑफिशियल वेबसाइट से ली गई है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Poco आज भारतीय बाजार में अपना मोस्ट अवेटेड स्मार्टफोन Poco C3 लॉन्च करने वाली है। लॉन्च से पहले कंपनी इस स्मार्टफोन इस स्मार्टफोन से जुड़े कई टीजर जारी कर चुकी है। बता दें कि पिछले दिनों कंपनी ने मलेशिया में Redmi 9C को लॉन्च किया था और Poco C3 को इसका रिब्रांडेड वर्जन कहा जा रहा है। टीजर के मुताबिक Poco C3 भारत में Flipkart के जरिए सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। इस स्मार्टफोन को ऑनलाइन स्ट्रीमिंग के जरिए लॉन्च किया जाएगा।

loksabha election banner

ऐसे देखें Poco C3 का लॉन्च लाइव स्ट्रीम

Poco C3 को भारतीय बाजार में ऑनलाइन स्ट्रीमिंग के जरिए लॉन्च किया जाएगा। इसका लाइव इवेंट यूजर्स Loco गेम स्ट्रीमिंग ऐप, Rheo TV और Gaming Monk के अलावा सोशल प्लेटफॉर्म साइट्स YouTube, Facebook, Twitter और Instagram पर भी देख सकते हैं। लाइव स्ट्रीम देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

Poco C3 की संभावित कीमत

पिछले दिनों सामने आई लीक्स के मुताबिक Poco C3 के 4GB + 64GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 10,990 रुपये हो सकती है। वहीं इसे मलेशिया में लॉन्च किए गए Redmi 9C का रिब्रांडेड वर्जन कहा जा रहा है। जिसकी कीमत MYR 429 यानि करीब 7,500 रुपये है। भारत में यह स्मार्टफोन Flipkart पर सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। Flipkart पर जारी किए गए टीजर के अनुसार यह ब्लू फिनिश कलर वे​रिएंट में लॉन्च होगा। 

Poco C3 के संभावित स्पेसिफिकेशन्स

सामने आए टीजर के मुताबिक Poco C3 में वॉटरड्रॉप नॉच स्टाइल के साथ एचडी+ डिस्प्ले दिया जा सकता है। इसमें 4GB रैम और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप उपलब्ध होगा। वहीं एक मैक्रो लेंस भी दिया जाएगा। फोन का प्राइमरी सेंसर 13MP का होगा। वहीं Flipkart टीजर में यह भी स्पष्ट किया गया है कि Poco C3 में 5,000mAh की बैटरी दी जाएगी। साथ ही इस स्मार्टफोन में यूजर्स को शानदार गेमिंग और मल्टीटास्किंग का बेहतर एक्सपीरियंस मिलेगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.