Move to Jagran APP

10 करोड़ प्राइज के साथ खेलें Diwali Carnival Tourney, साथ ही पहली बार ट्रांजैक्शन करने पर पाएं 5000 बोनस + 200 इंस्टेंट कैश

युवा नए और ऑनलाइन गेम्स की ओर आकर्षित हो रहे हैं और ऑनलाइन गेमिंग के लिए सोशल स्टिग्मा धीरे-धीरे दूर हो रहा है। ऑनलाइन गेम में लोग Rummy खेल को ज्यादा पसंद कर हैं और इसके लिए A23 एक लोकप्रिय प्लेटफॉर्म है।

By Saurabh VermaEdited By: Published: Wed, 20 Oct 2021 06:19 PM (IST)Updated: Wed, 20 Oct 2021 06:19 PM (IST)
10 करोड़ प्राइज के साथ खेलें Diwali Carnival Tourney, साथ ही पहली बार ट्रांजैक्शन करने पर पाएं 5000 बोनस + 200 इंस्टेंट कैश
यह ब्रांडेड कंटेंट की फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, ब्रांड डेस्क। गेम्स हमेशा से भारतीय संस्कृति का अभिन्न अंग रहे हैं। प्राचीन काल से लेकर वर्तमान समय तक, अगर हम देखें तो गेम्स खेलने का तरीका बिलकुल बदल चुका है, लेकिन एक चीज जो अभी भी बरकरार है, वह है गेम्स को लेकर उत्साह। किफायती और बेहतर स्मार्टफोन की मांग, यूजर्स तक हाई-स्पीड 4G इंटरनेट की पहुंच और सस्ते मोबाइल डेटा के कारण मोबाइल गेमिंग का बाजार सबसे तेजी से बढ़ रहा है। युवा नए और ऑनलाइन गेम्स की ओर आकर्षित हो रहे हैं और ऑनलाइन गेमिंग के लिए सोशल स्टिग्मा धीरे-धीरे दूर हो रहा है। ऑनलाइन गेम में लोग Rummy खेल को ज्यादा पसंद कर हैं और इसके लिए A23 एक लोकप्रिय प्लेटफॉर्म है। वर्तमान में इस प्लेटफॉर्म पर Diwali Carnival Tourney चल रहा है, जिसमें बिगिनर भी भाग ले सकते हैं।

loksabha election banner

Rummy भारत में सबसे लोकप्रिय कार्ड गेम है। यह गेम मनोरंजन के साथ खिलाड़ियों में रोमांच पैदा करता है। इसमें प्रत्येक रमी वेरियंट में मनोरंजन और चुनौती खिलाड़ियों को अपना कौशल दिखाने का मौका देती है। स्मार्टफोन और सस्ते डेटा ने इस ऑनलाइन गेम की लोकप्रियता को और बढ़ा दिया है। बता दें कि www.a23.com भारत में पारंपरिक भारतीय रमी गेम को डिजिटल मेकओवर देने वाली पहली वेबसाइट है। यह प्लेटफॉर्म यूजर्स को फ्री और कैश दोनों में रमी कार्ड गेम खेलने के लिए एक सहज गेमिंग अनुभव प्रदान करता है। अगर आप ऑनलाइन रमी कार्ड गेम की शुरुआत कर रहे हैं और प्राइज जीतना चाहते हैं, तो आप इस प्लेटफॉर्म पर बिगिनर टूर्नामेंट या डेली फ्रीरोल टूर्नामेंट खेल सकते हैं। इससे आप गेम को सीख कर एक्सपीरियंस ले सकेंगे, और आपको पुरस्कार जीतने का मौका भी मिलेगा।

Rummy एक स्किल गेम है जिसमें जीतने के लिए तार्किक सोच और सही वक्त पर सही निर्णय लेने की क्षमता की जरूरत होती है। प्रतिद्वंद्वी कौन सा कार्ड चुन रहा है और कौन सा कार्ड फेक रहा है, इस पर कड़ी नजर रखना चाहिए। इसके अलावा कार्ड को व्यवस्थित करना और सीक्वेंस के पैटर्न पर ध्यान देना ये चीज भी आपको Rummy जीतने में मदद करेगी। A23 भारत का पहला ऑनलाइन रमी पोर्टल है, जो रमी कार्ड गेम में 22 मिलियन से अधिक यूजर्स को विश्व स्तरीय ऑनलाइन रमी गेमिंग एक्सपीरियंस प्रदान करता है। इस सुरक्षित प्लेटफॉर्म पर आप कई तरह के टूर्नामेंट खेल सकते हैं, जिसमें कैश टूर्नामेंट, सिट एंड गो टूर्नामेंट, फ्रीरोल टूर्नामेंट और AcePoints टूर्नामेंट शामिल है। आप यहां जितना ज्यादा खेलेंगे, उतने ही ज्यादा इनाम भी जीतेंगे। आप इस गेम को www.a23.com पर जाकर डाउनलोड कर सकते हैं।

अगर आप A23 पर अपने रमी गेम की शुरुआत कर रहे हैं और वेरिफिकेशन के लिए अपना मोबाइल नंबर डालते हैं तो आपको 50 रुपये इंस्टेंट कैश मिलेगा। यही नहीं, पहले ट्रांजैक्शन पर आपको 5000 बोनस + 200 इंस्टेंट कैश मिलेगा। वर्तमान में इस प्लेटफॉर्म पर Diwali Carnival Tourney चल रहा है, जिसका प्राइज 10 करोड़ रखा गया है। अगर आपको रमी खेलने का शौक है तो यह टूर्नामेंट आपके लिए है। यह टूर्नामेंट 15 नवंबर तक चलेगा। Diwali Carnival Tourney में फर्स्ट प्राइज 50 लाख और साप्ताहिक प्राइज 1 करोड़ रखा गया है। इस बड़े टूर्नामेंट में बिगिनर 5 रुपये के साथ एंट्री ले सकते हैं। इस टूर्नामेंट के अलावा आप नॉकआउट टूर्नामेंट भी खेल सकते हैं, जिसका फर्स्ट प्राइज एक लाख रुपये है।

Rummy कार्ड गेम के बारे में सबसे अच्छी चीजों में से एक यह है कि यह आपके क्रिटिकल थिंकिंग कौशल का टेस्ट करता है। क्रिटिकल थिंकिंग आपको खेल के दौरान सही रणनीति बनाने और मूल्यांकन करने की अनुमति देती है। तो आप भी A23 ऑनलाइन रमी गेम का मजा लीजिए, अपके स्किल को बढ़ाइए और कैश प्राइज जीतें।

Disclaimer: इस गेम में वित्तीय जोखिम का एक तत्व शामिल है और 18 वर्ष से कम आयु के किसी भी व्यक्ति को इसमें भाग नहीं लेना चाहिए। इसकी लत लग सकती है, कृपया जिम्मेदारी से और स्वयं के जोखिम पर ही खेलें। यह कंटेंट पेड फीचर है और इस लेख में किए गए किसी भी तरह के दावे की पुष्टि या समर्थन दैनिक जागरण नहीं करता है। यूजर्स अपने विवेक के आधार पर ही फैसला लें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.