Move to Jagran APP

25 लाख प्राइज पूल के साथ खेलें A23 सैटरडे गाला टूर्नामेंट, साथ ही पहली बार ट्रांजिशन करने पर मिलेगा 5000 बोनस + 200 इंस्टेंट कैश

हाल के सालों में ऑनलाइन गेम्स खेलने का चलन काफी बढ़ा है और लोग कई तरह से इसका फायदा भी उठा रहे हैं। दरअसल ऑनलाइन गेम खेलने से माइंड रिलैक्स होता है तनाव कम होता है और टाइम मैनेजमेंट स्किल बेहतर होती है।

By Saurabh VermaEdited By: Published: Tue, 07 Sep 2021 11:46 AM (IST)Updated: Tue, 28 Sep 2021 08:25 PM (IST)
25 लाख प्राइज पूल के साथ खेलें A23 सैटरडे गाला टूर्नामेंट, साथ ही पहली बार ट्रांजिशन करने पर मिलेगा 5000 बोनस + 200 इंस्टेंट कैश
यह A23 की प्रतीकात्मक फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, ब्रांड डेस्क। बेहतर टेक्नोलॉजी और इंटरनेट के बढ़ते उपयोग ने पारंपरिक गेम्स को अब वर्चुअल रूप दे दिया है। इससे ऑनलाइन गेम्स की लोकप्रियता तेजी से बढ़ी है। अब गेम्स के शौकीन एक क्लिक के साथ अपने फोन पर बेहतर से बेहतर गेम्स का मजा ले रहे हैं। आज लगभग हर किसी के स्मार्टफोन पर ऑनलाइन गेम्स मिलेगा। यही वजह है कि आज गेमिंग इंडस्ट्री तेजी से आगे बढ़ रही है।

loksabha election banner

हाल के सालों में ऑनलाइन गेम्स खेलने का चलन काफी बढ़ा है और लोग कई तरह से इसका फायदा भी उठा रहे हैं। दरअसल, ऑनलाइन गेम खेलने से माइंड रिलैक्स होता है, तनाव कम होता है और टाइम मैनेजमेंट स्किल बेहतर होती है। इसके अलावा गेम्स जजमेंट और एनालिटिकल स्किल को बढ़ाने में भी मदद करते हैं। इस तरह की स्किल को बढ़ाने, खुद को एंटरटेन करने और प्राइज जीतने के लिए लोग आजकल A23 जैसे ऐप पर रमी गेम का खूब मजा ले रहे हैं।

ऑनलाइन गेम सुविधा के साथ एंटरटेनमेंट की मानवीय आवश्यकता को पूरा करते हैं। आप इसे कभी भी और कहीं से भी अपने स्मार्टफोन पर आसानी से खेल सकते हैं। अगर आप घर पर हैं या फिर यात्रा कर रहे हैं और ऑनलाइन गेम खेलने का मन है तो अपने जेब से फोन निकालें और अपना फेवरेट गेम खेलना शुरू कर दीजिए। कुछ मिनट खेलने के बाद आपको अच्छा महसूस होगा। अगर आप रमी खेलने का शौक रखते है, तो आपके लिए A23 एक बेहतर और सुरक्षित प्लेटफॉर्म है। यहां आप कई तरह के टूर्नामेंट खेल सकते हैं, जिसमें कैश टूर्नामेंट, सिट एंड गो टूर्नामेंट, फ्रीरोल टूर्नामेंट और AcePoints टूर्नामेंट शामिल है। आप इस गेम को www.a23.com पर जाकर डाउनलोड कर सकते हैं।

A23 पर खेलना कई तरह से फायदेमंद है। यह माइंड रिलैक्स करता है और स्किल को बढ़ाता है। साथ ही अगर आप इस प्लेटफॉर्म पर वेरिफिकेशन के लिए अपना मोबाइल नंबर डालते हैं तो आपको 50 रुपये इंस्टेंट कैश मिलेगा। यदि आप पहली बार ट्रांजिशन करते हैं तो आपको 5000 बोनस + 200 इंस्टेंट कैश मिलेगा। आप A23 पर सैटरडे गाला टूर्नामेंट खेल सकते हैं, जिसका प्राइज पूल 25 लाख रखा गया है। इसके अलावा अगर आप किसी करीबी या किसी दोस्त को A23 पर लाते हैं तो आप हर एक सदस्य पर 15000 रुपए का रिवॉर्ड प्राप्त कर सकते हैं।

ऑनलाइन गेम्स कम्युनिकेशन और टीम वर्क को भी बढ़ावा देते हैं। कई कार्ड गेम में स्किल और स्ट्रैटजी शामिल होता है, जिसमें पूर्ण एकाग्रता और सावधानी की आवश्यकता होती है - चाहे आप अकेले खेल रहे हों या दोस्तों के समूह के साथ। गेम आपके माइड को बेहतर शेप देने में मदद कर सकता है। अगर आप टीम के साथ रमी खेलना चाहते हैं तो A23 प्लेटफॉर्म पर रमी गेम के बड़े-बड़े धुरंधर या ओपोनेंट आसानी से मिल जाएंगे। ही नहीं, परिवार और दोस्तों के साथ ऑनलाइन रमी खेलने वालों के लिए A23 पर ‘प्राइवेट टेबल’ नाम से एक फीचर भी है। अगर आप ऑनलाइन रमी कार्ड गेम की शुरुआत कर रहे हैं तो आपके लिए इस प्लेटफॉर्म पर बिगिनर टूर्नामेंट या डेली फ्रीरोल टूर्नामेंट है। इसका इस्तेमाल करके आप अपनी रमी स्किल को बढ़ा सकते हैं।

Disclaimer: इस गेम में वित्तीय जोखिम का एक तत्व शामिल है और 18 वर्ष से कम आयु के किसी भी व्यक्ति को इसमें भाग नहीं लेना चाहिए। इसकी लत लग सकती है, कृपया जिम्मेदारी से और स्वयं के जोखिम पर ही खेलें। यह कंटेंट पेड फीचर है और इस लेख में किए गए किसी भी तरह के दावे की पुष्टि या समर्थन दैनिक जागरण नहीं करता है। यूजर्स अपने विवेक के आधार पर ही फैसला लें। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.