Move to Jagran APP

Oppo स्मार्टवॉच दे सकती है Apple Watch को टक्कर, 6 मार्च को होगी लॉन्च

Oppo ने अब स्मार्टफोन और टीवी के बाद स्मार्टवॉच सेगमेंट में कदम रखने की तैयारी कर ली है और कंपनी 6 मार्च को बाजार में अपनी पहले स्मार्टवॉच लॉन्च करने वाली है (फोटो साभार Weibo)

By Renu YadavEdited By: Published: Wed, 26 Feb 2020 04:37 PM (IST)Updated: Wed, 26 Feb 2020 04:46 PM (IST)
Oppo स्मार्टवॉच दे सकती है Apple Watch को टक्कर, 6 मार्च को होगी लॉन्च
Oppo स्मार्टवॉच दे सकती है Apple Watch को टक्कर, 6 मार्च को होगी लॉन्च

नई दिल्ली, टेक डेस्क। स्मार्टफोन इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाने के बाद अब Oppo की प्लानिंग स्मार्टवॉच सेगमेंट में कदम रखने की है और इसके लिए कंपनी ने लगभग पूरी तैयारी कर ली है। सामने आई रिपोर्ट के अनुसार 6 मार्च को Find X2 स्मार्टफोन के लॉन्च इवेंट में कंपनी अपनी पहली स्मार्टवॉच को भी लॉन्च करेगी। लॉन्च से पहले इसकी लाइव इमेज सामने आई है जिसके डिवाइस के कुछ फीचर्स और डिजाइन की भी जानकारी दी है।

loksabha election banner

Weibo के माध्यम से सामने आए पोस्टर में Oppo की अपकमिंग स्मार्टवॉच की इमेज को स्पष्ट तौर पर देखा जा सकता है। इसमें कर्व्ड डिस्प्ले दिया गया है और वॉच का डिजाइन काफी हद तक Apple Watch सीरीज से मिलता-जुलता है। इमेज में स्मार्टवॉच का सेटिंग मेन्यू ओपन है और इसमें बैटरी, नेविगेशन बटन आदि दिए गए हैं। इस स्मार्टवॉच में मल्टी-फंक्शन बटन दिए गए हैं। यूजर्स आसानी से डिवाइस की बैटरी, परफॉर्म कस्टमाइजेशन और बैटरी आदि चेक कर सकते हैंं।

हालांकि कंपनी ने अभी तक अपनी स्मार्टवॉच के फीचर्स से जुड़ी कोई अधिक जानकारी शेयर नहीं की है। लेकिन पिछले दिनों सामने आई रिपोर्ट के अनुसार Oppo की स्मार्टवॉच में ECG सपोर्ट प्रीलोडेड होगा और यह डिजाइन व फीचर्स के मामले में बाजार में पहले से मौजूद Apple Watch सीरीज को कड़ी टक्कर दे सकती है। जैसा कि सामने आई इमेज को देखकर काफी हद तक महसूस हो रहा है।

बता दें कि कंपनी 6 मार्च को अपना मोस्ट अवेटेड स्मार्टफोन Oppo Find X2 लॉन्च करने वाली है। इस स्मार्टफोन में सबसे खास फीचर के तौर पर 120Hz रिफ्रेश रेट दिया जाएगा। इसके अलावा फोन में 3K डिस्प्ले दिया जा सकता है। फोन में 6.5 इंच का एमोलेड डिस्प्ले दिया जाएगा ​जो कि कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 6 से कोटेड होगा। इसमें 93.8% का स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो दिया जा सकता है। यह फोन Android 10 ओएस के साथ कंपनी के ColorOS 7 पर आधारित होगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.