Move to Jagran APP

Oppo Reno 4 सीरीज के लिए नहीं करना होगा ज्यादा इंतजार, कंपनी ने किया लॉन्च डेट का खुलासा

Oppo Reno 4 और Reno 4 Pro स्मार्टफोन में सेल्फी कैमरा के लिए पंच-होल डिस्प्ले दिया जाएगा। ये स्मार्टफोन 5 जून को बाजार में दस्तक देने वाले हैं (फोटो साभार Weibo)

By Renu YadavEdited By: Published: Fri, 29 May 2020 03:50 PM (IST)Updated: Fri, 29 May 2020 04:16 PM (IST)
Oppo Reno 4 सीरीज के लिए नहीं करना होगा ज्यादा इंतजार, कंपनी ने किया लॉन्च डेट का खुलासा
Oppo Reno 4 सीरीज के लिए नहीं करना होगा ज्यादा इंतजार, कंपनी ने किया लॉन्च डेट का खुलासा

नई दिल्ली, टेक डेस्क। काफी समय से चर्चा है कि Oppo अपनी नई Reno 4 सीरीज पर काम कर रही है। इस सीरीज के तहत कंपनी Reno 4 और Reno 4 Pro को बाजार में उतारने की प्लानिंग कर रही है। अभी तक इन स्मार्टफोन को लेकर कई लीक्स व खुलासे सामने आ चुके हैं। जिसके बाद यूजर्स इनका बेसब्री से लॉन्च होने का इंतजार कर रहे हैं, जो कि जल्द ही खत्म होने वाला है। क्योंकि कंपनी ने आधिकारिक तौर पर इसकी लॉन्च डेट का खुलासा कर दिया है। 

loksabha election banner

चीन की माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट Weibo पर Oppo ने वीडियो पोस्ट शेयर किया है और इसमें जानकारी दी गई है कि Oppo Reno 4 और Reno 4 Pro स्मार्टफोन 5 जून को लॉन्च किए जाएंगे। फिलहाल कंपनी ने चीन में लॉन्च करेगी। सामने आए वीडियो टीजर के मुताबिक इन दोनों स्मार्टफोन में सेल्फी कैमरा के लिए पंच-होल डिस्प्ले फीचर दिया गया है। वहीं फोन के बैक पैनल पर काफी बड़े अक्षरों में Reno Glow लिखा हुआ है साथ ही OPPO ब्रांडिंग की गई है।

Oppo Reno 4 और Reno 4 Pro में लेजर ऑटोफोकस और एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। सामने आई इमेज के मुताबिक इनमें एक सिम स्लॉट और एक यूएसबी सी पोर्ट के अलावा निचले पैनल में एक्स्टर्नल स्पीकर भी दिए गए हैं। फोन के राइट पैनल में पावर बटन मौजूद है। वीडियो के ​जरिए सामने आई इमेज को देखकर स्पष्ट होता है कि इस सीरीज में 3.5mm ऑडियो जैक की सुविधा नदारद होगी। 

हालांकि, कंपनी द्वारा पहले ही स्पष्ट किया जा चुका है कि अपकमिंग Oppo Reno 4 सीरीज को Snapdragon 765G चिपसेट पर पेश किया जाएगा। पिछले दिनों सामने आई लीक्स के अनुसार इनमें 65W VOOC 4.0 फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,000mAh की बैटरी उपलब्ध होगी। यह स्मार्टफोन 5G सपोर्ट के साथ लॉन्च किए जाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.