Move to Jagran APP

Oppo Reno 3 सीरीज 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 26 दिसंबर को होगी लॉन्च

Oppo Reno 3 और Reno 3 Pro स्मार्टफोन में 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ ही क्वाड कैमरा सेटअप जैसे फीचर्स की सुविधा उपलब्ध होगी

By Renu YadavEdited By: Published: Wed, 11 Dec 2019 05:36 PM (IST)Updated: Mon, 16 Dec 2019 06:12 PM (IST)
Oppo Reno 3 सीरीज 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 26 दिसंबर को होगी लॉन्च
Oppo Reno 3 सीरीज 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 26 दिसंबर को होगी लॉन्च

नई दिल्ली, टेक डेस्क। OPPO के अपकमिंग स्मार्टफोन Reno 3 को लेकर काफी समय से खबरें सामने आ रही हैं। इनके जरिए फोन के कई फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा किया जा चुका है। वहीं अब कंपनी ने आधिकारिक तौर पर Reno 3 सीरीज की लॉन्च डेट से जुड़ी जानकारी शेयर की है, इसके अनुसार यह सीरीज चीनी मार्केट में 26 दिसंबर को लॉन्च की जाएगी। Reno 3 सीरीज के साथ कंपनी Oppo Enco Free True वायरलेस ईयरबड्स को भी लॉन्च कर सकती है। 

loksabha election banner

Weibo पर शेयर किए गए पोस्टर में जानकारी दी गई है कि Reno 3 और Reno 3 Pro स्मार्टफोन 26 दिसंबर को आयोजित होने वाले इवेंट में लॉन्च किए जाएंगे। इस दौरान कंपनी Oppo Enco Free true wireless earbuds को भी लॉन्च करेगी। हाल ही कंपनी की चीनी वेबसाइट पर फोन के लिए रजिस्ट्रेशन पेज को लाइव किया गया है। साथ ही साइट पर यह फोन ब्लू और रेड दो कलर वेरिएंट में लिस्ट है। 

Oppo Reno 3 की खास बात है कि ColorOS 7 स्कीन के साथ आने वाला यह कंपनी का पहला स्मार्टफोन होगा।आधिकारिक तौर पर यह भी स्पष्ट किया जा चुका है कि ये फोन Qualcomm Snapdragon 765G प्रोसेसर पर पेश होगा। फोन में dual-mode 5G सपोर्ट की सुविधा दी जाएगी। 

साथ ही शोकेस के दौरान फोन के कई खास फीचर्स का भी खुलासा किया गया। Oppo Reno 3 में अंडर डिस्प्ले सेल्फी कैमरे और 65W VOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। फोन में कर्व्ड डिस्प्ले और क्वाड रियर कैमरा सेटअप मौजूद है। वहीं अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें 12 जीबी रैम दी जा सकती है। इसके अलावा फोन में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 13 मेगापिक्सल का शूटर, 8 मेगापिक्सल का स्नैचर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस उपलब्ध हो सकता है। Oppo Reno 3 सीरीज के साथ कंपनी 26 दिसंबर को आयोजित होने वाले इवेंट में अपना Enco Free true वायरलेस ईयरबड्स भी लॉन्च करेगी। कंपनी द्वारा शेयर की गई आधिकारिक इमेज में ईयरबड्स को ब्लैक, पिंक और व्हाइट कलर वेरिएंट में दिखाया गया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.