Move to Jagran APP

Oppo ने भारत में लॉन्च किया 'Oppo kash' ऐप, अब लोन लेना होगा बेहद आसान

OPPO Reno 3 Pro के साथ ही कंपनी भारतीय बाजार में अपना फाइनेंशियल प्लेटफॉर्म Oppo kash भी लॉन्च कर दिया है जो कि प्ले स्टोर पर लिस्ट हो गया है (फोटो साभार Google Play Store)

By Renu YadavEdited By: Published: Wed, 04 Mar 2020 04:28 PM (IST)Updated: Wed, 04 Mar 2020 04:56 PM (IST)
Oppo ने भारत में लॉन्च किया 'Oppo kash' ऐप, अब लोन लेना होगा बेहद आसान
Oppo ने भारत में लॉन्च किया 'Oppo kash' ऐप, अब लोन लेना होगा बेहद आसान

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Oppo ने हाल ही में भारतीय बाजार में अपना मोस्ट अवेटेड स्मार्टफोन OPPO Reno 3 Pro लॉन्च किया है। जो कि 44MP ड्यूल सेल्फी कैमरे के साथ आने वाला दुनिया का पहला स्मार्टफोन है। इसकी शुरुआती कीमत 29,990 रुपये है और यह पहली बार 6 मार्च से सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। इस लॉन्च इवेंट में कंपनी ने अपनी फाइनेंशियल प्लेटफॉर्म सर्विस 'Oppo kash' को भी पेश किया था। जो कि अब Google Play Store पर डाउनलोडिंग के लिए उपलब्ध हो गया है। 

loksabha election banner

चीनी फोन निर्माता कंपनी Oppo ने भारत में फाइनेंशियल सर्विस के क्षेत्र में अपनी स्थिति दर्ज करने के लिए Oppo kash ऐप को लॉन्च किया है। बता दें कि एंड्राइड यूजर्स के लिए ये ऐप Google Play Store पर लिस्ट हो चुका है जिसे फ्री डाउनलोड कर इस्तेमाल किया जा सकता है। इस ऐप की जरिए कंपनी भारतीय यूजर्स के लिए फाइनेंशियल सुविधाओं को आसान बनाने की कोशिश कर रही है। वैसे बता दें कि इससे पहल स्मार्टफोन निर्माता कंपनी realme ने भी पिछले दिनों भारतीय बाजार में अपना पेमेंट ऐप realme PaySa लॉन्च किया था। ऐसे में Oppo kash को इस ऐप से टक्कर मिल सकती है। 

फोटो साभार: Google Play Store

Oppo kash कंपनी के सभी स्मार्टफोन्स में प्री-इंस्टॉल होगा और अन्य कंपनियों के स्मार्टफोन यूजर्स इसे Google Play Store पर जाकर डाउनलोड कर सकते हैं। इस ऐप में यूजर्स को पेमेंट, लोन, सेविंग बीमा और कई अन्य सुविधाएं मुहैया कराई जा रही है। यूजर्स चाहें तो अपनी सुविधानुसार इस ऐप में म्यूचल फंड भी कर सकते हैं और इसकी शुरुआती कीमत 100 रुपये है। 

वहीं आप अपना क्रेडिट स्कोर चेक करने के अलावा लोन के लिए भी अप्लाई कर सकते हैं। इस ऐप की मदद से यूजर्स पर्सनल और बिजनेस दोनों लोन ले सकेंगे। इसमें 2 लाख रुपये तक का पर्सनल लोन और 2 करोड़ रुपये तक बिजने लोन लिया जा सकता है। सबसे खास बात है कि लोन के लिए आपको इसमें लंबा-चौड़ा प्रोसेस फॉलो करने की जरूरत नहीं है। कंपनी का कहना है कि 'हमारा लक्ष्य अगले 5 वर्षों में Oppo kash से लगभग 1 करोड़ यूजर्स को जोड़ना और 50 हजार करोड़ की फाइनेंशियल सर्विस मुहैया कराना है।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.