Move to Jagran APP

OPPO A91 और OPPO A8 के पोस्टर हुए लीक, फीचर्स आए सामने

लीक हुए पोस्टर में इन दोनों स्मार्टफोन्स के लुक और डिजाइन एक जैसे ही दिए गए हैं। दोनों ही स्मार्टफोन्स वाटरड्रॉप नॉच फीचर के साथ आ सकते हैं।

By Harshit HarshEdited By: Published: Mon, 16 Dec 2019 10:29 AM (IST)Updated: Mon, 16 Dec 2019 10:50 AM (IST)
OPPO A91 और OPPO A8 के पोस्टर हुए लीक,  फीचर्स आए सामने
OPPO A91 और OPPO A8 के पोस्टर हुए लीक, फीचर्स आए सामने

नई दिल्ली, टेक डेस्क। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी OPPO के अगले स्मार्टफोन्स A91 और A8 के पोस्टर्स सामने आए हैं। पोस्टर्स में इन दोनों स्मार्टफोन्स के फीचर्स के बारे में खुलासा हुआ है। ऐसा पहली बार हुआ है जब इन दोनों स्मार्टफोन्स के बारे में कोई जानकारी सामने आई है। कंपनी इस महीने के आखिर में अपने OPPO Reno3 सीरीज को चीन में लॉन्च करने वाली है। OPPO Reno3 सीरीज को चीन में 26 दिसंबर को लॉन्च किया जाएगा। इस सीरीज के साथ ही कंपनी अपने A सीरीज के इन दोनों स्मार्टफोन्स को भी लॉन्च कर सकती है। लीक हुए पोस्टर में इन दोनों स्मार्टफोन्स के लुक और डिजाइन एक जैसे ही दिए गए हैं। दोनों ही स्मार्टफोन्स वाटरड्रॉप नॉच फीचर के साथ आ सकते हैं।

prime article banner

OPPO A91 और OPPO A8 के जो फीचर्स सामने आए हैं उसके मुताबिक, A91 में 48 मेगापिक्सल का क्वॉड रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। OPPO A91 को 8GB रैम और 128GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इस स्मार्टफोन में VOOC 3.0 फास्ट चार्जिंग फीचर्स दिए जा सकते हैं। ऐसा माना जा रहा है कि इसमें 20W का फास्ट चार्जिंग फीचर दिया जा सकता है। फोन में 4,800 एमएएच की बैटरी भी दी जा सकती है। फोन के लीक हुए पोस्टर में इसके चारों ही कैमरे लेफ्ट अलाइंड हैं। फोन के फ्रंट पैनल को नियर बेजल लैस बनाया गया है।

OPPO A8 के फीचर्स की बात करें तो इसे ट्रिपल रियर कैमरे के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इसके बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेंसर देखा जा सकता है, जो कि लेफ्ट अलाइंड है। फोन के फ्रंट पैनल में वाटरड्रॉप नॉच फीचर देखा जा सकता है। इस स्मार्टफोन को 128GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ लॉन्च किया जा सकता है। साथ ही फोन में 6.5 इंच की डिस्प्ले भी दी जा सकती है। फोन में पावर के लिए 4,230 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.