Move to Jagran APP

भारत में OPPO A31 का इंतजार जल्द होगा खत्म, अगले हफ्ते​ हो सकता है लॉन्च

OPPO A31 स्मार्टफोन को पिछले दिनों इंडोनेशिया में लॉन्च किया गया था वहीं अब यह स्मार्टफोन जल्द ही भारतीय बाजार में भी दस्तक देने वाला है

By Renu YadavEdited By: Published: Mon, 24 Feb 2020 12:53 PM (IST)Updated: Mon, 24 Feb 2020 12:53 PM (IST)
भारत में OPPO A31 का इंतजार जल्द होगा खत्म, अगले हफ्ते​ हो सकता है लॉन्च
भारत में OPPO A31 का इंतजार जल्द होगा खत्म, अगले हफ्ते​ हो सकता है लॉन्च

नई दिल्ली, टेक डेस्क। OPPO ने पिछले दिनों अपनी A सीरीज के तहत OPPO A31 स्मार्टफोन को इंडोनेशिया में लॉन्च किया था। इसमें खास फीचर्स के तौर पर ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले दिया गया है। वहीं अब यह स्मार्टफोन जल्द ही भारत में भी दस्तक देने वाला है। सामने आई एक रिपोर्ट के अनुसार भारत में OPPO A31 फेंटेसी व्हाइट और मिस्ट्री ब्लैक दो कलर वेरिएंट में अगले हफ्ते लॉन्च किया जाएगा। हालांकि कपंनी ने आधिकारिक तौर पर फोन की लॉन्च डेट का खुलासा नहीं किया है। लेकिन लॉन्च से पहले फोन के लॉन्च ऑफर्स सामने आ गए हैं। 

loksabha election banner

91mobiles की रिपोर्ट के अनुसार भारतीय बाजार में OPPO A31 अगले हफ्ते दस्तक देगा। साथ ही रिपोर्ट में यह भी जानकारी दी गई है कि ऑफलाइन रिटलेर्स के पास OPPO A31 का प्रमोशनल पोस्टर देखा गया है, जिसमें फोन के साथ मिलने वाले लॉन्च ऑफर्स की भी जानकारी दी गई है। रिपोर्ट के मुताबिक फोन की खरीददारी के लिए ICICI Bank, HDFC Bank, IDFC First Bank और Yes Bank के क्रेडिट या डेबिट कार्ड का उपयोग करने पर 5 प्रतिशत का डिस्काउंट प्राप्त होगा। इसके अलावा Bajaj Finserv कार्ड और Home Credit की मदद से यूजर्स फोन को ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं। वहीं OPPO A31 के साथ Rs 7,050 तक का Jio डाटा भी बेनिफिट्स के तौर पर प्राप्त होगा। प्रमोशनल पोस्टर में यह फोन फेंटेसी व्हाइट और मिस्ट्री ब्लैक दो कलर वेरिएंट में दिखाया गया है। 

हालांकि अभी तक आधिकारिक लॉन्च डेट और कीमत से जुड़ी जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन उम्मीद है कि इसे भारत में मिड-बजट रेंज के तहत ही लॉन्च किया जा सकता है। बता दें कि इंडोनेशिया में Oppo A31 को Rp 2,599,000 यानि लगभग Rs 13,600 की कीमत में लॉन्च किया गया है। 

OPPO A31 के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

OPPO A31 में 6.5 इंच का वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले दिया गया है। Android 9 Pie ओएस पर आधारित यह फोन MediaTek Helio P95 चिपसेट पर काम करता है। फोन में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल ​रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 12MP का प्राइमरी सेंसर, 2MP का डेप्थ सेंसर और 2MP का मैक्रो लेंस मौजूद है। वहीं फोन में AI ब्यूटिफिकेशन फीचर के साथ 8MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। पावर बैकअप के लिए इसमें 4,230mAh की बैटरी मौजूद है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.