Move to Jagran APP

OnePlus TV जल्द होगा लॉन्च, जानें इससे जुड़ी हर बात

OnePlus जल्द ही अपना स्मार्ट टीवी लॉन्च कर सकता है। कंपनी के CEO पेटे लाउ ने पिछले साल स्मार्ट टीवी लॉन्च करने के बारे में बताया था।

By Harshit HarshEdited By: Published: Sun, 23 Jun 2019 08:07 PM (IST)Updated: Sun, 23 Jun 2019 08:07 PM (IST)
OnePlus TV जल्द होगा लॉन्च, जानें इससे जुड़ी हर बात
OnePlus TV जल्द होगा लॉन्च, जानें इससे जुड़ी हर बात

नई दिल्ली, टेक डेस्क। चीनी फ्लैगशिप स्मार्टफोन निर्माता कंपनी OnePlus जल्द ही अपना स्मार्ट टीवी लॉन्च कर सकता है। कंपनी के CEO पेटे लाउ ने पिछले साल स्मार्ट टीवी लॉन्च करने के बारे में बताया था। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा था कि 14 मई को आयोजित OnePlus इवेंट में इसे OnePlus 7, 7 Pro के साथ लॉन्च किया जाएगा, मगर इसके बारे में कंपनी ने कोई घोषणा नहीं की। अब ऐसा लग रहा है कि OnePlus स्मार्ट टीवी को अब जल्द ही पेश किया जा सकता है।

loksabha election banner

भारतीय टिप्सटर ईशान अग्रवाल ने अपने ट्वीटर हैंडल के जरिए बताया कि इस स्मार्ट टीवी को जल्द लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि, ईशान ने इसके लॉन्च के डेट या महीने के बारे में जिक्र नहीं किया है। भारतीय टिप्सटर ने इसके फीचर के बारे में भी ट्वीट करते हुए कहा कि अन्य स्मार्ट टीवी की तरह इसमें OLED डिस्प्ले पैनल नहीं दिया जाएगा।

आपको बता दें कि OnePlus को Oppo के सब ब्रांड के तौर पर जाना जाता है जो प्रीमियम हाई एंड फ्लैगशिप स्मार्टफोन को रिजनेबल प्राइस टैग के साथ लॉन्च करता है। ऐसे में यह भी अनुमान लगाया जा सकता है कि OnePlus के इस स्मार्ट टीवी को हाई एंड फीचर्स के साथ रीजनेबल प्राइस टैग के साथ लॉन्च किया जा सकता है। OnePlus के पिछले साल लॉन्च हुए फ्लैगशिप स्मार्टफोन OnePlus 6T को अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें।

हाल ही में OnePlus के CEO पेटे लाउ ने हिंट देते हुए कहा, मैं उस समय के बारे में कल्पना कर रहा हूं जब तकनीक आपके जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बन जाता है। जिस तरह से अन्य कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स ने हमारे जीवन को बेहतर बनाया है, टीवी हमेशा से कन्वेंशनल बना रहा है। पेटे लाउ ने अपने स्मार्ट टीवी में इसके जरिए AI असिस्टेंस फीचर होने का हिंट दिया है। इस फीचर के लिए स्मार्ट टीवी को अलग डिजाइन के साथ ही हाई क्वालिटी के हार्डवेयर के साथ पेश किया जा सकता है।

हालांकि, पेटे लाउ ने अपने बयान में इस स्मार्ट टीवी के किसी भी फीचर या स्पेसिफिकेशन के बारे में कोई खुलासा नहीं किया है। यह आश्चर्य की बात नहीं होगा कि इस स्मार्ट टीवी को अमेजन अलेक्सा या गूगल असिस्टेंस की तरह ही इन हाउस आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस फीचर से लैस किया जा सकता है। साथ ही, इसमें 4K डिस्प्ले HDR फीचर के साथ दिया जा सकता है। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.