Move to Jagran APP

OnePlus ने 9 सीरीज को मिलने वाले लेटेस्ट अपडेट पर लगाई रोक, जानें वजह

वनप्लस (OnePlus) ने वनप्लस 9 (OnePlus 9) और वनप्लस 9 प्रो (OnePlus 9 Pro) के लिए रोलआउट हुए ऑक्सीजनओएस 12 को रोक दिया है। कंपनी का कहना है कि यूजर्स को अपडेट में समस्या आ रही थी जिस कारण इसपर रोक लगाई गई है।

By Ajay VermaEdited By: Published: Sun, 12 Dec 2021 02:59 PM (IST)Updated: Sun, 12 Dec 2021 02:59 PM (IST)
OnePlus ने 9 सीरीज को मिलने वाले लेटेस्ट अपडेट पर लगाई रोक, जानें वजह
Photo Credit : OnePlus 9 pic taken from Official Website

नई दिल्ली, आईएएनएस। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस (OnePlus) ने कथित तौर पर वनप्लस 9 (OnePlus 9) और वनप्लस 9 प्रो (OnePlus 9 Pro) के लिए जारी एंड्रॉइड 12 (Android 12) बेस्ड ऑक्सीजनओएस 12 अपडेट को रोक दिया है। वनप्लस ने एंड्रॉइड पुलिस को दिए एक बयान में कहा कि ऑक्सीजनओएस 12 अपडेट के कारण होने वाली समस्याओं से अवगत हैं और हमारी सॉफ्टवेयर टीम उन्हें ठीक कर रही है। "हमने इस सॉफ्टवेयर अपडेट को रोक दिया है और जल्द ही यूजर्स के लिए नया अपडेट रोलआउट करेंगे।

loksabha election banner

वनप्लस के मुताबिक, नए ऑक्सीजन ओएस अपडेट के आने से यूजर इंटरफेस पूरी तरह से बदल हुआ नजर आएगा। इसके साथ ही नए डिजाइन और एनिमेशन को भी जोड़ा गया है। इसके अलावा ऐप की बनावट में भी बदलाव देखने को मिलेगा।

मिलेंगे ये दो खास मोड

सॉफ्टवेयर अपडेट आने के बाद यूजर्स को वर्क और लाइफ बैलेंस मोड मिलेंगे। यूजर्स अपने हिसाब से इन दोनों मोड का उपयोग कर पाएंगे। दोनों ही मोड में यूजर्स स्पेसिफिक ऐप नोटिफिकेशन मिलेगी, जिसे वे अपने हिसाब से क्विक सेटिंग में जाकर सेट कर सकते हैं।

वनप्लस 9 की कीमत

वनप्लस 9 स्मार्टफोन 8 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज और 12 जीबी रैम + 256 जीबी स्टोरेज ऑप्शन में उपलब्ध है। इनकी कीमतें क्रमश : 44,999 रुपये और 49,999 रुपये है।

वनप्लस 9 की स्पेसिफिकेशन

वनप्लस 9 स्मार्टफोन में 6.55 इंच का एमोलेड डिस्प्ले है। इस फोन में स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर दिया गया है। इसके अलावा स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें पहला 48 मेगापिक्सल का सेंसर, दूसरा 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और तीसरा 2 मेगापिक्सल मोनोक्रोम लेंस है। जबकि सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.