Move to Jagran APP

OnePlus का स्मार्ट टीवी 5 जुलाई को सेल के लिए होगा उपलब्ध, जानें कीमत और फीचर्स

OnePlus TV की नई Y सीरीज भारतीय बाजार में 5 जुलाई को ई-कॉमर्स साइट Amazon के ​जरिए सेल के लिए उपलब्ध होगी

By Renu YadavEdited By: Published: Sat, 04 Jul 2020 10:36 AM (IST)Updated: Sat, 04 Jul 2020 10:36 AM (IST)
OnePlus का स्मार्ट टीवी 5 जुलाई को सेल के लिए होगा उपलब्ध, जानें कीमत और फीचर्स
OnePlus का स्मार्ट टीवी 5 जुलाई को सेल के लिए होगा उपलब्ध, जानें कीमत और फीचर्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। OnePlus ने हाल ही में भारतीय बाजार में अपने स्मार्ट टीवी की नई Y सीरीज को लॉन्च किया है। इस सीरीज को कंपनी ने अर्फोडेबल प्राइस के साथ बाजार में उतारा है और अब यूजर्स को इसकी सेल का इंतजार है। OnePlus TV Y सीरीज के 32 इंच मॉडल का इंतजार कर रहे यूजर्स के लिए गुड न्यूज है कि यह स्मार्ट टीवी कल यानि 5 जुलाई को पहली बार सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। यूजर्स इसे ई—कॉमर्स साइट Amazon India से खरीद सकेंगे। यह इस डिवाइस की स्पेशल अर्ली एक्सेस लिमिटेड सेल है जिसमें यूजर्स कुछ ऑफर्स का भी लाभ उठा सकते हैं। 

loksabha election banner

OnePlus TV Y सीरीज की कीमत और ऑफर्सOnePlus TV Y सीरीज के तहत कंपनी ने दो मॉडल पेश किए हैं। इसमें OnePlus TV 32Y1 और OnePlus TV 43Y1 मॉडल शामिल हैं। इनकी कीमत 12,999 और 22,999 रुपये है। बता दें कि कल यानि 5 जुलाई को आयोजित होने वाली सेल में यूजर्स केवल OnePlus TV 32Y1 को ही खरीद सकते हैं। Amazon India की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार इस टीवी के साथ कस्टमर को Amazon Echo Dot ऑफर के तहत 1,999 रुपये में उपलब्ध होगा। 

OnePlus TV 32Y1 के स्पेसिफिकेशन्स

OnePlus TV 32Y1 में 1366 x 768 पिक्सल के स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ एचडी डिस्प्ले दिया गया है। इसमें 93% colour gamut और Gamma Engine दिए गए हैं जो कि पिक्चर की क्वालिटी को परफेक्ट, डायनेमिक और क्रिस्प बनाते हैं। बेज़ेल लेस डिजाइन के साथ आने वाले इस स्मार्ट टीवी में बेहतर साउंड क्वालिटी के लिए 10W के दो स्पीकर्स दिए गए हैं। Google Android TV ऑपरेटिंग सिस्टम पर पेश किए गए इस टीवी में यूजर्स को OnePlus Play, OnePlus Connect, Kids जैसे कई प्री इंस्टॉल्ड ऐप्स की सुविधा मिलेगी। कनेक्टिविटी के लिए इसमें वाई-फाई और ब्लूटूथ 5.0 सपोर्ट दिया गया है। टीवी में यूजर्स अपने पसंदीदा कंटेंट को देखने के लिए रिमांइडर लगा सकते हैं। इसमें इनबिल्ट Google Assistant और Chromecast सपोर्ट दिया गया है।

Jagran HiTech #NayaBharat सीरीज के तहत इंडस्ट्री के लीडर्स और एक्सपर्ट्स ने क्या कहा है, ये जानने के लिए यहां क्लिक करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.