Move to Jagran APP

दिल्ली के सेलेक्ट सिटी मॉल में OnePlus का अनोखा Signature Pop Up, देखने के लिए लोगों की उमड़ी भारी भीड़

OnePlus न केवल फोन में बल्कि अपने Pop Up स्टोर में भी टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल करती है। अब दिल्ली के सेलेक्ट सिटी मॉल में लगा OnePlus Signature Pop Up को ही ले लीजिए

By Shilpa Srivastava Edited By: Published: Sat, 18 May 2019 05:41 PM (IST)Updated: Sat, 18 May 2019 05:41 PM (IST)
दिल्ली के सेलेक्ट सिटी मॉल में OnePlus का अनोखा Signature Pop Up, देखने के लिए लोगों की उमड़ी भारी भीड़
दिल्ली के सेलेक्ट सिटी मॉल में OnePlus का अनोखा Signature Pop Up, देखने के लिए लोगों की उमड़ी भारी भीड़

नई दिल्ली, टेक डेस्क। OnePlus बेहतरीन डिजाइन और लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के लिए पूरी दुनिया में मशहूर है। परफॉर्मेंस और क्वालिटी के मामले में इसके स्मार्टफोन्स न केवल शानदार हैं, बल्कि पावरफुल भी हैं। हाल ही में OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro को लॉन्च किया गया, जिसको लेकर लोगों में खासकर युवाओं में ज्यादा क्रेज देखने को मिल रहा है। इस फोन को लेने के बाद आप स्पीड की शिकायत नहीं करेंगे। इसकी दमदार बॉडी, प्रोसेसर, कैमरा और कई बेहतरीन फीचर्स लोगों को काफी लुभा रहे हैं।

loksabha election banner

वैसे OnePlus के फोन में जो चीज सबसे ज्यादा आकर्षित करती है, वह इसकी टेक्नोलॉजी है। यही वजह है कि लोग इस फोन के दीवाने हैं। OnePlus न केवल फोन में, बल्कि अपने Pop Up स्टोर में भी टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल करती है। अब दिल्ली के सेलेक्ट सिटी मॉल में लगा OnePlus Signature Pop Up को ही ले लीजिए। यह देश का ऐसा शानदार Pop Up स्टोर है, जिसका एक्सपीरियंस शायद ही इंडिया में किसी ने लिया होगा। अब आप सोच रहे होंगे कि भला इस स्टोर में ऐसा क्या खास है? दरअसल इसकी सबसे बड़ी खासियत तो यह है कि, इसमें एंट्री लेते ही ऐसा लगता है कि हम किसी अलग ही दुनिया में है, जो टेक्नोलॉजी की दुनिया है। इस तरह का Signature Pop Up न केवल OnePlus, बल्कि किसी भी स्मार्टफोन्स ब्रांड के लिए नया और पहली बार है।

दिल्ली के सेलेक्ट सिटी मॉल में यह Signature Pop Up 17 मई को खुला था। जैसे-जैसे लोगों को इस स्टोर के बारे में पता चल रहा है, इसे देखने व OnePlus 7 Pro का एक्सपीरिंयस लेने के लिए यहां पहुंच रहे हैं। यह एक अनूठा Pop Up स्टोर है। यहां यूजर्स और कम्युनिटी के लोगों के लिए एक्सपेरिमेंटल जोन बनाया गया है, ताकि वह OnePlus 7 Pro का एक्सपीरिंयस ले सकें। अगर आप भी OnePlus के दीवाने हैं, तो आपको भी इस खास जगह जाना चाहिए।

आइए जानते हैं कि लोगों में OnePlus 7 Pro को लेकर क्रेज क्यों है। इस स्मार्टफोन में 12 GB रैम और लेटेस्ट क्वालकॉम 855 प्रोसेसर दिया गया है। यह फोन Quad HD + रिजॉल्यूशन और 90Hz AMOLED डिस्प्ले के साथ आता है। इसमें 4000mAh की बैटरी दी गई है। OnePlus 7 Pro ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है। इसके अलावा इसमें 16 मेगापिक्सल पॉप-अप कैमरा भी दिया गया है।

लेखक- शक्ति सिंह 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.