Move to Jagran APP

OnePlus Nord के 6GB रैम वाले वेरिएंट की इस दिन होगी सेल, मिलेंगे शानदार ऑफर

OnePlus Nord भारत में ई-कॉमर्स साइट Amazon India के जरिए सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा और इसकी सेल 21 सितंबर को शुरू होगी

By Renu YadavEdited By: Published: Wed, 16 Sep 2020 07:58 AM (IST)Updated: Wed, 16 Sep 2020 08:19 AM (IST)
OnePlus Nord के 6GB रैम वाले वेरिएंट की इस दिन होगी सेल, मिलेंगे शानदार ऑफर
OnePlus Nord के 6GB रैम वाले वेरिएंट की इस दिन होगी सेल, मिलेंगे शानदार ऑफर

नई दिल्ली, टेक डेस्क। OnePlus के किफायती स्मार्टफोन OnePlus Nord के 6GB रैम + 64GB स्टोरेज वेरिएंट को एक बार फिर 21 सितंबर के दिन बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। इस वेरिएंट की सेल ई-कॉमर्स साइट Amazon India पर शुरू होगी और ग्राहकों को इसकी खरीददारी करने पर शानदार ऑफर मिलेंगे। इसके अलावा इस वेरिएंट को कम कीमत की EMI पर भी खरीदा जा सकेगा। आपको बता दें कि कंपनी ने इससे पहले बीते सोमवार को OnePlus Nord की सेल आयोजित की थी। 

loksabha election banner

OnePlus Nord की कीमत

OnePlus Nord के 6GB रैम + 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 24,999 रुपए है। इस स्मार्टफोन को ब्लू मार्बल और ग्रे ओनेक्स कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है। इस फोन के अन्य वेरिएंट की बात करें तो इसके 8GB रैम + 128GB स्टोरेज की कीमत 27,999 रुपए और 12GB रैम + 256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 29,999 रुपए है।       

OnePlus Nord की स्पेसिफिकेशन

OnePlus Nord के फीचर्स की बात करें तो इसमें  6.44 इंच के AMOLED डिस्प्ले के साथ स्नैपड्रैगन 765G प्रोसेसर दिया गया है। इसके अलावा यूजर्स को इस स्मार्टफोन में क्वाड कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें पहला 48MP का Sony IMX586 सेंसर, दूसरा 8MP का अल्ट्रा वाइड सेंसर, तीसरा 5MP का डेप्थ सेंसर और चौथा 2MP का मैक्रो सेंसर है। साथ ही फोन के फ्रंट में 32MP + 8MP का फ्रंट डुअल कैमरा दिया गया है। वहीं, यह स्मार्टफोन लेटेस्ट एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। 

OnePlus Nord की बैटरी और कनेक्टिविटी

कंपनी ने OnePlus Nord में 4,115mAh की बैटरी दी है, जो 30T रैप फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ, वाई-फाई, जीपीएस और यूएसबी पोर्ट टाइप-सी जैसे फीचर्स दिए गए हैं। 

OnePlus 8 

कंपनी ने इससे पहले OnePlus 8 को भारत में लॉन्च किया था। इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 44,999 रुपए है। OnePlus 8 में 6.55 इंच का फुल एचडी प्लस Fluid AMOLED डिस्प्ले दिया गया है जिसका रिजोल्यूशन 1,080 x 2,400 पिक्सल है। ये 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। फोन को पावर देने के लिए इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 SoC मोबाइल प्लेटफॉर्म X55 5G मॉडम के साथ दिया गया है। फोन ड्यूल नैनो सिम कार्ड सपोर्ट के साथ आता है और Android 10 पर आधारित OxygenOS पर रन करता है। फोन के बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेट-अप दिया गया है। फोन में 48MP का प्राइमरी सेंसर, 16MP का अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर और 2MP का मैक्रो सेंसर दिया गया है। फोन में सेल्फी के लिए 16MP का पंच-होल कैमरा दिया गया है। फोन 4,300mAh की बैटरी और WarpCharge 30T फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है।

(Written By- Ajay Verma)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.