Move to Jagran APP

OnePlus का नया बजट रेंज वाला स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, मिल सकती है 6,000mAh की बैटरी

OnePlus के नए स्मार्टफोन में यूजर्स को 6000mAh की बैटरी के साथ ही कई खास फीचर्स की भी सुविधा मिलेगी और यह स्मार्टफोन जल्द ही बाजार में दस्तक देगा

By Renu YadavEdited By: Published: Fri, 28 Aug 2020 05:40 PM (IST)Updated: Sat, 29 Aug 2020 07:35 AM (IST)
OnePlus का नया बजट रेंज वाला स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, मिल सकती है 6,000mAh की बैटरी
OnePlus का नया बजट रेंज वाला स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, मिल सकती है 6,000mAh की बैटरी

नई दिल्ली, टेक डेस्क। टेक कंपनी OnePlus ने पिछले महीने अपना पहला किफायती स्मार्टफोन OnePlus Nord पेश किया था। अब कंपनी OnePlus Clover नाम का एक और बजट रेंज वाला स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। यह जानकारी एंड्रॉयड सेंट्रल की रिपोर्ट से मिली है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक अगामी OnePlus Clover की लॉन्चिंग को लेकर कोई संकेत नहीं दिया है। 

loksabha election banner

OnePlus Clover की संभावित स्पेसिफिकेशन

Android Central की रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी जल्द ही एक नया एंट्री-लेवल स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है, जिसका नाम OnePlus Clover होगा। यह स्मार्टफोन क्वालकॉम Snapdragon 460 प्रोसेसर, 6,000mAh की बैटरी और 6.52 इंच के एचडी डिस्प्ले के साथ सबसे पहले अमेरिका के बाजार में दस्तक देगा। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा, जिसमें 13MP का प्राइमरी लेंस और 2-2MP के सेंसर मौजूद होंगे। फिलहाल, इस स्मार्टफोन के फ्रंट कैमरा की जानकारी नहीं मिली है।

OnePlus Clover की संभावित कीमत

एंड्रॉयड सेंट्रल की रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी अपकमिंग स्मार्टफोन OnePlus Clover की कीमत 14,000 रुपए के आसपास रखेगी। इसके अलावा इस स्मार्टफोन को कई आकर्षक कलर ऑप्शन के साथ बाजार में उपलब्ध कराया जा सकता है।     

OnePlus Nord

कंपनी ने OnePlus Nord को जुलाई में लॉन्च किया था। इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 24,999 रुपए है। OnePlus Nord के फीचर्स की बात करें तो ये 6.44 इंच के AMOLED डिस्प्ले पैनल के साथ आता है। फोन में 90Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले दिया गया है। फोन में डिस्प्ले के प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की कवरिंग दी गई है। फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765G चिपसेट प्रोसेसर पर रन करता है। फोन UFS 2.1 स्टोरेज और 12GB तक RAM सपोर्ट के साथ आता है। फोन में पंच-होल डिस्प्ले पैनल दिया गया है। फोन के बैक में क्वाड रियर कैमरा सेट-अप दिया गया है।  

फोन को पावर देने के लिए 4,115mAh की बैटरी दी गई है। फोन 30T वार्प चार्जिंग फीचर के साथ आता है। OnePlus Nord Android 10 पर आधारित Oxygen OS पर रन करता है। कैमरे स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसके बैक में 48MP का Sony IMX586 सेंसर दिया गया है। इसके अलावा इसमें 8MP का अल्ट्रा वाइड सेंसर, 5MP का डेप्थ सेंसर और 2MP का मैक्रो सेसंर दिया गया है। फोन में सेल्फी के लिए ड्यूल पंच-होल कैमरा दिया गया है, जिसका प्राइमरी सेंसर 32MP का दिया गया है। वहीं, फोन में 8MP का सेकेंडरी सेंसर दिया गया है, जो कि एक अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा है। फोन दो कलर ऑप्शन्स ग्रे ओनेक्स और ब्लू मार्बल में उपलब्ध होगा।

(Written By- Ajay Verma)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.