Move to Jagran APP

OnePlus 7T होगा Android 10 के साथ लॉन्च होने वाला पहला स्मार्टफोन, जानें क्या होगा नया

OnePlus 7T कंपनी का Android 10 के साथ आने वाला इस साल का पहला स्मार्टफोन होगा जानें इसमें क्या नया मिलेगा

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Wed, 25 Sep 2019 11:50 AM (IST)Updated: Wed, 25 Sep 2019 11:50 AM (IST)
OnePlus 7T होगा Android 10 के साथ लॉन्च होने वाला पहला स्मार्टफोन, जानें क्या होगा नया
OnePlus 7T होगा Android 10 के साथ लॉन्च होने वाला पहला स्मार्टफोन, जानें क्या होगा नया

नई दिल्ली, टेक डेस्क। OnePlus अपने स्मार्टफोन्स में लेटेस्ट एंड्रॉइड अपडेट्स सबसे पहले लाने की पूरी कोशिश करता है। यही कारण है की Google के तुरंत बाद OnePlus 7 स्टेबल एंड्रॉइड अपडेट मिल गया था। Google ने तो अपने फोन्स में स्टॉक एंड्रॉइड इंटरफेस उपलब्ध करवाया था, लेकिन OnePlus ने कस्टमाइज्ड ऑक्सीजन ओएस उपलब्ध करवाया था, जिसमें सभी नए फीचर्स मौजूद थे। यह अपडेट जब पुराने फोन के लिए ही उपलब्ध है, तो कंपनी के आने वाले स्मार्टफोन OnePlus 7T में Android 10 अपडेट प्री-इनस्टॉल आएगा। OnePlus ने एक लेटेस्ट सोशल मीडिया पोस्ट में यह कन्फर्म किया है की OnePlus 7T में Android 10 प्री-इनस्टॉल होगा।

loksabha election banner

इस तरह से Android 10 के साथ लॉन्च होने वाला OnePlus 7T इस साल का पहला स्मार्टफोन होगा। OnePlus ने फिलहाल, इससे जुड़े फीचर्स के बारे में तो कोई जानकारी है दी है। हालांकि, उम्मीद है की ऑक्सीजन ओएस में कुछ नए एडिशन किये जाएंगे। ऐसा भी हो सकता है की एंड्रॉइड 10 पर आधारित ऑक्सीजन ओएस OnePlus 7 Pro के सभी फीचर्स के साथ आए। इसका मतलब है की यूजर्स को एंड्रॉइड 10 में आने वाले फीचर्स का लाभ तो मिलेगा ही, साथ में OnePlus द्वारा एड किये गए फीचर्स का भी एक्सपीरियंस मिलेगा।

यूजर एक्सपीरियंस में नए जेस्चर कंट्रोल सिस्टम के साथ यूजर एक्सपीरियंस में बड़ा बदलाव आ सकता है। जेस्चर नेविगेशन के अलावा, एंड्रॉइड 10 पर आधारित ऑक्सीजन ओएस के नए वर्जन में नए सिक्योरिटी अपडेट्स और प्राइवेसी फीचर्स भी आएंगे। इससे यूजर्स को अपने डाटा, ऐप्स और लोकेशन पर पूरा कंट्रोल मिलेगा। इसमें यूजर्स को थीम कस्टमाइज करने के भी अधिक विकल्प मिलेंगे। OnePlus 7 Pro की ही तरह कैमरा ऐप में सुपर मैक्रो मोड दिया जा सकता है। OnePlus 7T में भी ट्रिपल कैमरा सिस्टम दिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.