Move to Jagran APP

OnePlus 7 Series Launch: Reliance Jio ने पेश किया ऑफर, मिलेंगे Rs 9300 के बेनेफिट्स

Reliance Jio ने Jio-OnePlus 7 Series Beyond Speed Offer की घोषणा की है। इस ऑफर अंतर्गत टेलिकॉम ऑपरेटर यूजर्स को Rs 9300 के बेनिफिट्स दे रहा है।

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Tue, 14 May 2019 11:02 AM (IST)Updated: Thu, 16 May 2019 10:41 AM (IST)
OnePlus 7 Series Launch: Reliance Jio ने पेश किया ऑफर, मिलेंगे Rs 9300 के बेनेफिट्स
OnePlus 7 Series Launch: Reliance Jio ने पेश किया ऑफर, मिलेंगे Rs 9300 के बेनेफिट्स

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। Oneplus 7 का लॉन्च अब ज्यादा दूर नहीं है। स्मार्टफोन की लॉन्च डेट यानी की 14 मई आ चुकी है और आज Oneplus 7 सीरीज का लॉन्च 8:30PM से शुरू होगा। Reliance Jio ने Oneplus 7 या Oneplus 7 Pro के खरीदारों के लिए एक ऑफर पेश किया है।

loksabha election banner

Reliance Jio ने 'Jio-OnePlus 7 Series Beyond Speed Offer' की घोषणा की है। इस ऑफर अंतर्गत टेलिकॉम ऑपरेटर यूजर्स को Rs 9300 के बेनिफिट्स दे रहा है। Reliance Jio ने Oneplus 7 Series Beyond Speed offer पेश किया है। इसमें यूजर्स को Rs 299 के पहले प्रीपेड रिचार्ज में Rs 5400 का इंस्टेंट कैशबैक मिलेगा। रिचार्ज www.jio.com, रिलायंस डिजिटल स्टोर्स, माय जियो स्टोर्स, जियो रिटेलर्स या माय जियो ऐप के जरिये करवाया जा सकता है। टेलिकॉम ऑपरेटर ने यह कन्फर्म किया है की Jio Oneplus ऑफर का लाभ उठाने वाले यूजर्स को 36 वाउचर्स के रूप में कैशबैक मिलेगा। हर के कूपन Rs 150 का होगा। वाउचर्स माय जिओ ऐप में क्रेडिट होंगे।

ऑफर कैसे करेगा काम?
यूजर्स इन कैशबैक वाउचर्स को Rs 299 के आगे के रिचार्ज में रिडीम कर पाएंगे। इसका मतलब यह है की यूजर्स Rs 299 के प्लान के बेनिफिट्स को Rs 149 में इस्तेमाल कर पाएंगे। Rs 299 प्लान में यूजर्स को 3GB 4G डाटा प्रति दिन के साथ 28 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स, एसएमएस और Jio की एक्सक्लूसिव ऐप्स का एक्सेस मिलता है।

डाटा बेनिफिट्स के अलावा Jio Oneplus ऑफर में Rs 3900 के अतिरिक्त बेनिफिट्स भी मिलते हैं।
इसमें Rs 2000 या 20 प्रतिशत (दोनों में सेजो भी कम हो) के बेनिफिट्स Zoomcar की तरफ से, Rs 1550 फ्लाइट्स टिकट्स पर ऑफ, EaseMyTrip की तरफ से होटल बुकिंग्स और बस बुकिंग्स पर 15 प्रतिशत ऑफ मिलता है। इसके अलावा, Chumbak Rs 1699 के न्यूनतम खर्चे पर Rs 350 का ऑफ भी ऑफर कर रहा है।

OnePlus के पिछले फ्लैगशिप स्मार्टफोन OnePlus 6T को अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें

कौन उठा सकता है इस ऑफर का लाभ?
Jio Beyond Speed offer का लाभ Jio के नए और पुराने सब्सक्राइबर्स दोनों उठा सकते हैं, जो OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro को मई 19 से खरीदेंगे।

Samsung के इस साल लॉन्च हुए फ्लैगशिप स्मार्टफोन Samsung Galaxy S10 को अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ें: 

Flipkart Big Shopping Days Sale कल से होगी शुरू, जानें मिलने वाले ऑफर्स कि डिटेल्स

Lenovo ने पेश किया दुनिया का पहला मुड़ने वाला पर्सनल कंप्यूटर

आपके स्मार्टफोन से हुई एक Whatsapp कॉल, उड़ा देगी आपका सारा डाटा, तुरंत करें यह काम

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.