Move to Jagran APP

Oneplus 7 Pro की आज पहली सेल, जानें कौन-से वैरिएंट कब होंगे बिक्री के लिए उपलब्ध

Oneplus 7 Pro की पहली सेल आज से शुरू होगी। हालांकि यह फोन कल यानी 16 मई को Amazon Prime मेंबर्स के लिए उपलब्ध है।

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Fri, 17 May 2019 11:47 AM (IST)Updated: Fri, 17 May 2019 11:51 AM (IST)
Oneplus 7 Pro की आज पहली सेल, जानें कौन-से वैरिएंट कब होंगे बिक्री के लिए उपलब्ध
Oneplus 7 Pro की आज पहली सेल, जानें कौन-से वैरिएंट कब होंगे बिक्री के लिए उपलब्ध

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। Oneplus 7 Pro की पहली सेल आज से शुरू होगी। हालांकि, यह फोन कल यानी 16 मई को Amazon Prime मेंबर्स के लिए उपलब्ध है। स्मार्टफोन को बेंगलुरु में 14 मई को लॉन्च किया गया है। आपको बता दें, Oneplus 7 Pro के कुछ वैरिएंट्स ही आज सेल के लिए उपलब्ध होंगे।

prime article banner

Oneplus 7 Pro का 6GB/128GB और 8GB/256GB वैरिएंट मिरर ग्रे कलर में आज सेल के लिए उपलब्ध होगा। दोनों वैरिएंट्स की कीमत क्रमश: ₹48,999 और ₹52,999 है। OnePlus 7 Pro का नेबुला ब्लू कलर 8GB/256GB और 12GB/256GB स्टोरेज वैरिएंट्स में 28 मई को उपलब्ध होगा। इन दोनों वैरिएंट्स की कीमत क्रमश: ₹52,999 and ₹57,999 है। Oneplus 7 Pro का आलमंड ट्रिम कलर 8GB/256GB वैरिएंट जून में उपलब्ध होगा। इसकी सेल की डेट अभी सामने नहीं आई है। यहां तक की Oneplus 7 के सेल की डेट भी अभी सामने नहीं आई है। नए Bullets की कीमत ₹5,990 है और इसके लिए भी "coming soon" लिखा गया है। उपभोक्ताओं को बंगलुरु, मुंबई, हैदराबाद, चेन्नई, पुणे और अहमदाबाद में 15 मई को पॉप-अप इवेंट के दौरान Oneplus 7 Pro खरीदने का मौका मिला था। दिल्ली में 17 मई यानि की आज Oneplus का एक और पॉप-अप इवेंट आयोजित होगा।

ऑफर्स: OnePlus 7 Pro पर Reliance Jio यूजर्स को 'Jio-OnePlus 7 Series Beyond Speed Offer' के तहत Rs 9300 का बेनिफिट दिया जा रहा है। इसमें यूजर्स को Rs 299 के पहले प्रीपेड रिचार्ज में Rs 5,400 का इंस्टेंट कैशबैक मिलेगा। टेलिकॉम ऑपरेटर ने यह कन्फर्म किया है की Jio Oneplus ऑफर का लाभ उठाने वाले यूजर्स को 36 वाउचर्स के रूप में कैशबैक मिलेगा। हर कूपन Rs 150 का होगा और ये वाउचर्स माई जिओ ऐप में क्रेडिट होंगे। रिचार्ज www.jio.com, रिलायंस डिजिटल स्टोर्स, माई जियो स्टोर्स, जियो रिटेलर्स या माई जियो ऐप के जरिये करवाया जा सकता है।

Samsung Galaxy S10+ को अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें।

OnePlus 7 Pro फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस : OnePlus 7 Pro में 6.67 इंच का Fluid AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। इसमें फुल व्यू डिस्प्ले के अलावा आपको OnePlus 6T की तरह ही इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है। फोन को तीन कलर ऑप्शन नेबुला ब्लू, मिरर ग्रे और अल्मंड में लॉन्च किया गया है। OnePlus 7 Pro को तीन रैम ऑप्शन और दो इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया गया है। यह स्मार्टफोन 6GB/8GB/12GB रैम ऑप्शन के साथ आता है। वहीं, इनबिल्ट स्टोरेज की बात करें तो यह 128GB और 256GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ आता है। इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट प्रोसेसर दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 4,000mAh की दमदार बैटरी दी गई है। यह डैश चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है।

OnePlus 7 Pro को अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें।

कैमरा: फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसके बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसका प्राइमरी रियर कैमरा 48 मेगापिक्सल का दिया गया है। इसमें एक 8 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस दिया गया है। सेकेंडरी रियर कैमरे में f/2.2 अपर्चर के साथ OIS सेंसर दिया गया है। फोन के बैक में एक और 16 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस दिया गया है। यह एक PDAF (फेज डिटेक्शन ऑटो फोकस) सेंसर है। फोन के सेल्फी कैमरे की बात करें तो इसमें 16 मेगापिक्ल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा 3X ऑप्टिकल जूम के साथ दिया गया है।

यह भी पढ़ें: 

Flipkart Big Shopping Days सेल का तीसरा दिन, स्मार्टफोन्स से लैपटॉप तक मिल रहा ₹45,000 तक का ऑफर

48MP कैमरा के साथ Xiaomi Redmi Note 7S भारत में 20 मई को होगा लॉन्च

Vodafone लेकर आया Rs 16 का Filmy Recharge डाटा प्लान, पढ़ें डिटेल्स

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK